बसपा ने सरकार की लोक विरोधी नीतियों के खिलाफ निकाला रोष मार्च

बसपा ने सरकार की लोक विरोधी नीतियों के खिलाफ निकाला रोष मार्च

बलाचौर बलाचौर के गढ़शंकर रोड पर स्थित कलेर निवास में शुक्रवार को बसपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी की राष्ट्रीय प्रधान मायावती का 65वां जन्मदिन जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया।

Publish Date:Fri, 15 Jan 2021 11:20 PM (IST) Author: Jagran

संवाद सहयोगी, बलाचौर

बलाचौर के गढ़शंकर रोड पर स्थित कलेर निवास में शुक्रवार को बसपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी की राष्ट्रीय प्रधान मायावती का 65वां जन्मदिन जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया। इस दौरान बसपा पंजाब के प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी, प्रदेश महासचिव नछतर पाल, बलजीत सिंह आदि नेताओं ने मायावती के जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

इस अवसर पर किसानों के सम्मान में बीएसपी मैदान में नारे लगाए गए और सरकार की लोक विरोधी नीतियों के विशाल रोष मार्च निकाला गया, जो मैन चौक, दाना मंडी, गहूंण रोड, मेहंदीपुर रोड से होते हुए वापस कलेर हाउस में समाप्त हुआ। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार और प्रदेश की कांग्रेस सरकार सहित अकाली दल सभी मिलकर किसान विरोधी कानून लागू करके किसानों को समाप्त करना चाहती हैं। पंजाब को कारपोरेट घरानों के पास गिरवी रखना चाहते है, जिसे बसपा किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेगी। वहीं किसानों का हर तरह से सहयोग दिया जाएगा।

इस अवसर पर प्रवीन बंगा, मनोहर लाल, हरबंस लाल, हरबंस कलेर, डा. रजिदर बंगड़, विजय मेनका, रणजीत सज्जन, परविदरवाली, पार्षद परविदर पम्मा, दिलबाग चंद, दविदर सिंहमार, एडवोकेट कृष्ण भुट्टा, अमरीक सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

------------

पार्टी चुनाव चिन्ह पर लड़ेंगे कौंसिल चुनाव : बलाकीप़ुर

जागरण संवाददाता, नवांशहर

शिरोमणि अकाली दल की एक बैठक जिला प्रधान बुध सिंह बलाकीपुर की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर ब्लाकीपुर ने कहा कि नगर कौंसिल के चुनाव शिअद उम्मीदवार पार्टी के चुनाव चिन्ह पर लड़ेंगे और जीतेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की नीतियों से लोग तंग आ चुके हैं। पिछले पांच वर्ष नगर कौंसिल में कांग्रेस का प्रधान था, परंतु विकास के काम नाममात्र ही हुए हैं। पूर्व पार्षद परम सिंह खालसा ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में सिर्फ नींव पत्थर ही रखे गए, हकीकत में विकास कार्य नही करवाए गए। इन चुनावों में इस बार लोग कांग्रेस को सबक सिखाएंगे। इस अवसर पर शंकर दुग्गल, कुलविदर सिगला, राकेश शर्मा, मनजीत रिकू, तीर्थ सिंह आदि मौजूद थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.