वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा घायल

बलाचौर-रोपड़ नेशनल हाईवे पर स्थित मीहमल चेरिटेबल अस्पताल के सामने मंगलवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई व दूसरे की हालत गंभीर होने पर पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 11:17 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 06:07 AM (IST)
वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा घायल
वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा घायल

संवाद सहयोगी, काठगढ़ : बलाचौर-रोपड़ नेशनल हाईवे पर स्थित मीहमल चेरिटेबल अस्पताल के सामने मंगलवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई व दूसरे की हालत गंभीर होने पर पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर किया गया है।

गांव किशनपुर भरथला के रहने वाले हरजिदर सिंह पुत्र सुरेश कुमार (21) व बलवीर सिंह पुत्र भगत सिंह दोनों सुबह चार बजे मोटरसाइकिल पर अपने पालतू कुत्ते को लेकर बलाचौर की तरफ को आ रहे थे और जब अपने गांव के नजदीक ही हाईवे पर स्थित मीहमल चेरिटेबल अस्पताल के सामने पहुंचे तो उन्हें एक तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने काठगढ़ मोड़ पर अखबार के हॉकरों को जानकारी दी तो हॉकरों ने टोल प्लाजा जीओवाल बछुआं की एंबुलेंस दोनों को रोपड़ के सरकारी अस्पताल में भेजा, जहां पर हरजिदर कुमार को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि बलवीर सिंह को हालत गंभीर होने पर पीजीआइ रेफर कर दिया गया। थाना काठगढ़ पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया और मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है ।

उधर, अखबार वाले हॉकर ने बताया कि हादसे के बाद टोल प्लाजा की एंबुलेंस देरी से पहुंची, जिसे धक्का लगाकर स्टार्ट किया गया।

chat bot
आपका साथी