बरसाना बस गया मेरे मन में पर झूमे श्रद्धालु

श्री राधा रमण संकीर्तन मंडल धार्मिक एवं समाजिक संस्था की ओर से श्रीमान मुनि महाराज के आशीर्वाद से द्वितीय वार्षिक उत्सव बड़ी धूमधाम से गीता भवन मंदिर प्रांगण में मनाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 10:12 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 10:12 PM (IST)
बरसाना बस गया मेरे मन में पर झूमे श्रद्धालु
बरसाना बस गया मेरे मन में पर झूमे श्रद्धालु

संवाद सहयोगी, नवांशहर: श्री राधा रमण संकीर्तन मंडल धार्मिक एवं समाजिक संस्था की ओर से श्रीमान मुनि महाराज के आशीर्वाद से द्वितीय वार्षिक उत्सव बड़ी धूमधाम से गीता भवन मंदिर प्रांगण में मनाया गया। इस अवसर पर मंदिर को पूरी तरह फूलों से सजाया गया था। संकीर्तन में किशोरी जी की विशेष कृपापात्र राजपुरा से प्रीति पाहुजा ने पहुंचकर अपनी पार्टी के साथ राधा रानी के भजनों द्वारा कार्यक्रम में आए हुए श्रद्धालुओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान पंडाल पूरी तरह से श्री कृष्ण के भक्तों से भरा हुआ था। भक्तों ने राधे रानी की जय, बोल बांके बिहारी लाल की जय आदि के जयकारों से पूरा माहौल कृष्णमय बना दिया।

संकीर्तण मंडल ने बरसाना बस गया मेरे मन में., वृंदावन का कृष्ण कन्हैया. आदि भजनों पर नाचकर श्रद्धालुओं ने संकीर्तन का आनंद लिया। राधा-कृष्ण की रासलीला तथा होली उत्सव में फूलों की होली खेलकर मंडली ने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों का मन मोह लिया। संस्था के प्रधान विकास दुआ ,इंद्रजीत लड़ोया और जगमोहन नंदा ने आए हुए अतिथियों का सिरोपा भेंटकर स्वागत किया। संस्था के सेक्रेटरी प्रदीप आनंद और राजेश अरोड़ा ने कहा की श्री राधा रमण संकीर्तन मंडल हिदू धर्म का प्रचार करने और समाज की सेवा करने के लिए ही बनाया गया है। उन्होंने कहा कि यह संस्था निशुल्क कीर्तन करती है, यदि कोई भी भक्त अपने घर में धार्मिक सत्संग करवाना चाहता है तो वे संस्था से संपर्क कर सकते हैं। कार्यक्रम में प्रवेश वोहरा,प्रदीप जोशी , रितेश बजाज और ओमप्रकाश आहूजा ने आए हुए गणमान्य व्यक्तियों को राधा-कृष्ण का चित्र देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर विकास दुआ ,जगमोहन नंदा ,इंद्रजीत लड़ोया, राजेश अरोड़ा ,प्रदीप आनंद ,प्रदीप जोशी ,प्रवेश वोहरा ,राजेश वोहरा, रितेश बजाज ,ओमप्रकाश आहूजा, नरेंद्र कालिया, मोहनलाल,मानिक तनेजा, मनीष नंदा, सुरेश गौतम, गुरइकबाल कौर, सचिन दीवान, प्रवीण भाटिया, चेतराम रतन, महिला संकीर्तन मंडल मधु जोशी ,सीमा नंदा ,ज्योति आनंद के अलावा शहर के अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित हुए।

chat bot
आपका साथी