महिला से बाबा ने ठगे जेवर व नकदी, फरार

नवांशहर स्थानीय नेहरू गेट पर एक महिला से मंगलवार को सोने के जेवर व नकदी ठग कर बाबा व उसके साथी फरार हो गए। इस बारे में पीड़िता को बाद में पता चला कि उसके साथ ठगी हो चुकी है। गांव सहाबपुर की रहने वाली गुरचरण कौर ने बताया है कि वो रेलवे मार्ग पर स्थित एसबीआइ से 15 हजार रुपये निकलवा कर नेहरू गेट की ओर जा रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 31 Mar 2021 10:40 PM (IST) Updated:Wed, 31 Mar 2021 10:40 PM (IST)
महिला से बाबा ने ठगे जेवर व नकदी, फरार
महिला से बाबा ने ठगे जेवर व नकदी, फरार

जागरण संवाददाता, नवांशहर

स्थानीय नेहरू गेट पर एक महिला से मंगलवार को सोने के जेवर व नकदी ठग कर बाबा व उसके साथी फरार हो गए। इस बारे में पीड़िता को बाद में पता चला कि उसके साथ ठगी हो चुकी है। गांव सहाबपुर की रहने वाली गुरचरण कौर ने बताया है कि वो रेलवे मार्ग पर स्थित एसबीआइ से 15 हजार रुपये निकलवा कर नेहरू गेट की ओर जा रही थी।

जब वो नेहरू गेट के पास पहुंची, तो उसे पीछे से एक बाबा ने आवाज मारी। बाबा के साथ एक महिला व एक बच्चा भी था। बाबा ने कहा कि वो किसी को बुलाता नहीं है, वो किस्मत वाली है कि उसने खुद ही उसे बुलाया है। उसने उसे एक रूमाल सुंघाया और कहा कि वो उसके पैसों व सोने के जेवरों को दोगुना कर देगा। इस पर उसने पर्स में रखे 20 हजार रुपये, कान में पहनी सोने की बालियां व एक सोने की अंगूठी बाबा को दे दी। इसके बाद बाबा ने सभी को एक रूमाल में बांध दिया।

इसके बाद बाबा ने रूमाल को उसके पर्स में डाल कर कहा कि वह इसे घर जाकर ही निकाले। उसने कहा कि उसे तो मेडिकल स्टोर से दवा लेनी है। तब बाबा ने कहा कि 10 मिनट के बाद वो पर्स खोल ले पर पीछे मुड़ कर न देखे। जब 10 मिनट के बाद उसने पर्स को खोल कर रूमाल में से पैसे निकालने चाहे, तो रूमाल में न तो उसके गहने थे और न ही रुपये। इस बारे में पुलिस ने महिला की शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी