अज्ञात वाहन की टक्कर से आर्किटेक्ट की मौत, केस

नवांशहर थाना सदर बंगा ने मोटरसाइकिल सवार आर्किटेक्ट की अज्ञात वाहन से टक्कर से मौत होने के आरोप में केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत गांव झंडेर खुर्द के रहने वाले संदीप कुमार ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Mar 2021 11:27 PM (IST) Updated:Fri, 26 Mar 2021 11:27 PM (IST)
अज्ञात वाहन की टक्कर से आर्किटेक्ट की मौत, केस
अज्ञात वाहन की टक्कर से आर्किटेक्ट की मौत, केस

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना सदर बंगा ने मोटरसाइकिल सवार आर्किटेक्ट की अज्ञात वाहन से टक्कर से मौत होने के आरोप में केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत गांव झंडेर खुर्द के रहने वाले संदीप कुमार ने दी है। उसने बताया है कि उसका भाई बलजीत आर्किटेक्ट था। बुधवार रात लगभग 8.30 बजे उसे किसी ने फोन करके बताया कि बलजीत का एक्सीडेंट हो गया है और वह सरकारी अस्पताल बंगा में भर्ती है। इसके बाद जब वह अस्पताल पहुंचा, तो उसे पता लगा कि उसके भाई की मौत हो गई है। इस दौरान उसे पता चला कि उसका भाई जब अपने मोटरसाईकिल से घर को जा रहा था, तो किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मारी है। इस बारे में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

-----------

घर का ताला तोड़कर सामान व नकदी चोरी

जागरण संवाददाता, नवांशहर

बहराम में एक घर से चोरों ने सामान व नकदी चोरी कर लिया। इस बारे में बहराम में रेलवे विभाग में काम करते कुलवीर सिंह निवासी हरियाणा हाल आबाद बहराम ने पुलिस को शिकायत दी है। उसने बताया है कि वह बहराम माडल टाउन में किराये के एक मकान में रहता हैं। जब वह बुधवार रात ड्यूटी करने के बाद वीरवार सुबह घर पहुंचा, तो दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो उसका लैपटाप, एलईडी, जूस मिक्सर, आरओ और ट्रंक में रखे 37 हजार रुपये गायब थे।

----------

मारपीट केआरोप में चार पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना सिटी नवांशहर पुलिस ने मारपीट के आरोप में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को गांव कुलाम के रहने वाले जतिदर सिंह ने शिकायत दी है। उसने बताया है कि उसके गांव के रहने वाले लब्भा, गोपी, कर्ण व कालू ने मारपीट कर उसे घायल कर दिया। इस बारे में पुलिस ने उक्त आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी