टीका लगवाने के बाद भी लगाएं मास्क : डा. हरदीप

जिला अस्पताल यूपीएचसी और टाहली साहिब गुरुद्वारा नवांशहर में रिटा. मैनेजर बलदेव सिंह और एएसआइ तिलक राज ने कोरोना वैक्सीन लगवाई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 06:05 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 06:05 PM (IST)
टीका लगवाने के बाद भी लगाएं मास्क : डा. हरदीप
टीका लगवाने के बाद भी लगाएं मास्क : डा. हरदीप

जागरण संवाददाता, नवांशहर :

जिला अस्पताल, यूपीएचसी और टाहली साहिब गुरुद्वारा नवांशहर में रिटा. मैनेजर बलदेव सिंह और एएसआइ तिलक राज ने कोरोना वैक्सीन लगवाई। इस मौके सीनियर मेडिकल अफसर डा. मनदीप कमल ने कहा कि एक अप्रैल से 45 साल से अधिक आयु के यक्तियों को भी कोविड वैक्सीन लगाई जा रही है वह अपने साथ आधार कार्ड जरूर लाएं, जिससे उनकी उम्र देखी जा सके।

उन्होंने बताया जिला अस्पताल नवांशहर में और उपरोक्त स्थानों में हेल्थ केयर वर्करों और फ्रंट लाइन वर्करों को और 45 और 60 साल से ऊपर की उम्र वालों को भी कोविड -19 के टीके लगाए जा रहे हैं।

वीरवार को उपरोक्त स्थानों पर रिटायर्ड मैनेजर बलदेव सिंह और एएसआइ तिलक राज की तरफ से कोविड-19 के अंतर्गत टीकाकरण करवाया गया। जिनके साथ ओर भी 45 साल, 60 साल से ऊपर और फ्रंट लाईन वर्कर राज कुमार, सुच्चा सिंह, सोढी राम, हंस राज, अमित शर्मा, नरिदर सिंह, आदि शामिल थे।

इस मौके पर सीनियर मेडिकल अधिकारी डा. मनदीप कमल खास तौर पर चैकिग करने के लिए पहुंचे। तरसेम लाल ने बताया कि सेल्फी स्टैंड पर लोगों ने टीका लगवाते हुए अपनी फोटो खींची।

शारीरिक दूरी नियमों का रखें ध्यान

डा. हरपिदर सिंह नोडल अधिकारी ने बताया टीका लगाने के बाद भी हमें मास्क जरूर लगाना चाहिए। साथ ही शारीरिक दूरी के नियमों का भी पालन करना चाहिए। इस मौके पर डा. विजय कुमार, डा. मनदीप विर्दी, बलविदर कौर, सोनिया, रिम्पी सहोता, मनप्रीत कौर, ज्योति, बलजीत कौर, मनजीत कौर, ज्योति निगाह, जसप्रीत कौर स्टाफ राजेश कुमार, अनूप सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी