अमरप्रीत कौर ने लगवाई दूसरी डोज

नवांशहर डा. हरपिदर सिंह की अगुआई में चल रहे टीकाकरण के अंतर्गत अमरप्रीत कौर ढिल्लों व रविंद्र सरीन ने कोरोना-19 वैक्सीन के प्रति लोगों के मन से अफवाह दूर करने के लिए सिविल अस्पताल में वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई। इस दौरान उन्होंने उन फ्रंट लाइन हेल्थ वर्करों को भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया जिन्होंने अभी टीकाकरण नहीं करवाया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 10:30 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 10:30 PM (IST)
अमरप्रीत कौर ने लगवाई दूसरी डोज
अमरप्रीत कौर ने लगवाई दूसरी डोज

जागरण संवाददाता, नवांशहर

डा. हरपिदर सिंह की अगुआई में चल रहे टीकाकरण के अंतर्गत अमरप्रीत कौर ढिल्लों व रविंद्र सरीन ने कोरोना-19 वैक्सीन के प्रति लोगों के मन से अफवाह दूर करने के लिए सिविल अस्पताल में वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई। इस दौरान उन्होंने उन फ्रंट लाइन हेल्थ वर्करों को भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया, जिन्होंने अभी टीकाकरण नहीं करवाया है।

इस मौके पर नोडल अधिकारी और बच्चों के रोगों के माहिर डा. हरपिदर सिंह और तरसेम लाल बीईई ने भी अपने संदेश में कहा कि कोविड-19 वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है। वे दूसरी डोज लगवा चुके हैं औ उन्हें कोई समस्या पेश नहीं आई है।

इस मौक पर डा. गुरपाल कटारिया ने कहा कि टीका लगाने के बाद भी मास्क जरूर पहनना चाहिए। इस मौके पर सरूप लाल, डा. नवीन अरोड़ा, बलविदर कौर, कैलास, हरजीत सिंह भट्टी, डा. दिलबाग सिंह ने भी टीका लगवाया।

इस मौके पर डा. सतविंदर सिंह, बलविदर कौर, प्यारी स्टाफ, सोनिया, राजेश कुमार, मनप्रीत कौर, ज्योति, बलजीत कौर, रिंपी सहोता, राजेश कुमार, अनूप सिंह ने संपूर्ण सहयोग दिया।

----------

सिविल अस्पताल सड़ोआ में भी बुजुर्गो को टीकाकरण सुविधा

संवाद सूत्र, पोजेवाल

सिविल सर्जन डा. गुरदीप सिंह कपूर के निर्देशानुसार अब तीसरे चरण में 60 साल या इससे अधिक उम्र वाले व्यक्ति सिविल अस्पताल सड़ोआ में भी अपना नाम दर्ज करवा कर कोविड वैक्सीन लगवा सकते हैं। यह जानकारी डा. गुरविदरजीत सिंह एसएमओ सड़ोआ ने दफ्तर और सेहत कर्मियों की ब्लाक स्तरीय बैठक में दी। उन्होंने बताया कि अपना नाम दर्ज करवाने के समय संबंधित व्यक्ति अपनार फोटो पहचान पत्र जरूर लेकर आएं। उन्होंने कहा कि वह व्यक्ति जिनकी उम्र 45 साल से 60 साल के बीच है और किसी न किसी बीमारी से पीडि़त हैं, वे भी वैक्सीन लगवा सकते हैं। मगर, उन्हें अपना मेडिकल चेकअप का रिकार्ड दिखाना जरूरी है। इस मौके पर आदर्श कुमार, मनिदर पाल सिंह, शिव कुमार, रजनी बाला और जसविदर एएनएम आदि भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी