अजीत सिंह गढ़ी बने ट्रक यूनियन के प्रधान

बलाचौर-रोपड़ नेशनल हाइवे पर स्थित द पब्लिक कैरियर ट्रक यूनियन बलाचौर में अजीत सिंह को प्रधान चुना गया है जिनकी ताजपोशी की गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 03:47 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 05:48 PM (IST)
अजीत सिंह गढ़ी बने ट्रक यूनियन के प्रधान
अजीत सिंह गढ़ी बने ट्रक यूनियन के प्रधान

संवाद सहयोगी, बलाचौर :

बलाचौर-रोपड़ नेशनल हाइवे पर स्थित द पब्लिक कैरियर ट्रक यूनियन बलाचौर में अजीत सिंह को प्रधान चुना गया है, जिनकी ताजपोशी की गई। पिछले कई दिनों से प्रधानगी को लेकर यूनियन के दो गुटों में खींचतान चल रही थी। किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए एसएचओ बलाचौर सिटी अनवर अली और एसएचओ काठगढ़ भारत मसीह भारी पुलिस बल सहित घटनास्थल पर मौजूद रहे।

पिछले दिनों एक गुट जिसमें पूर्व प्रधान चौधरी सरवण कुमार के बेटे नीटा चौधरी ने आरोप लगाया था कि दूसरा गुटे जानबूझकर उन्हें इस पद से हटाकर प्रधानगी पद पर कब्जा करने जा रहा है। सोशल मीडिया पर उन्होंने कहा था कि पिछले दिनों के दौरान उनका कार्यकाल समाप्त हो गया था और कोरोना के कारण सभी सदस्यों और कमेटी पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से कोरोना वायरस बीमारी तक प्रस्ताव डालकर उन्हें आगे तक प्रधान बना दिया था। क्योंकि बीमारी में सरकार के दिशा निर्देश के तहत कोई भी चुनाव के लिए लोग इकट्ठे नहीं हो सकते थे। परंतु पिछले दिनों के दौरान दूसरे गुट ने राजनीतिक दवाब डालकर अपने आप कमेटी बना ली थी, जबकि अधिकतर सदस्य उनके साथ थे। वहीं दूसरी ओर बुधवार को सुबह सदस्यों ने अजीत सिंह गढ़ी को प्रधान बनाकर उनकी ताजपोशी करते हुए अधिकतर यूनियन के सदस्यों द्वारा सर्वसम्मति से अजीत सिंह गढ़ी को प्रधान बनाया गया। अजीत सिंह गढ़ी ने कहा कि आने वाले दिनों में जो भी ड्राइवर भाइचारे को कोई मुश्किल आती है, सभी को साथ लेकर उनका हल निकाला जाएगा। आने वाले दिनों में पहली कमेटी से पिछला हिसाब लेकर सभी को बताया जाएगा। इस दौरान सभी सदस्यों द्वारा सर्वसम्मति से अजीत सिंह को प्रधान, नंद लाल को चेयरमैन, मोहन लाल, हरबंस सिंह, शेखर कुमार, रविदर सिंह, हरविदर सिंह, जीवन लाल, मक्खन राम, नवीन कुमार, राम सरूप, विक्की बांठ, वंत सिंह, जगदेव सिंह, बलवीर सिंह, गुरनाम सिंह सभी को कमेटी सदस्य बनाया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस मुलाजिमों सहित ट्रक यूनियन बलाचौर के ड्राइवर और गाड़ियों के मालिक मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी