वार्ड नंबर 17 में वाटर सप्लाई के प्रोजेक्ट का काम शुरू

नगर कौंसिल के सीनियर मीत प्रधान ने कार्यकारी प्रधान की अध्यक्षता में वार्ड नंबर 17 के पार्षद चेत रामरत्न के प्रयासों से वाटर सप्लाई प्रोजेक्ट का काम शुरू करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 11:42 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 11:42 PM (IST)
वार्ड नंबर 17 में वाटर सप्लाई के प्रोजेक्ट का काम शुरू
वार्ड नंबर 17 में वाटर सप्लाई के प्रोजेक्ट का काम शुरू

जागरण संवाददाता, नवांशहर: नगर कौंसिल के सीनियर मीत प्रधान ने कार्यकारी प्रधान की अध्यक्षता में वार्ड नंबर 17 के पार्षद चेत रामरत्न के प्रयासों से वाटर सप्लाई प्रोजेक्ट का काम शुरू करवाया। वार्ड निवासी गुरनाम सिंह, चौधरी बलदेव राज, राम लाल कटारिया ने पार्षद के इन कामों की सराहना की। इस मौके पार्षद चेतराम रत्न ने कहा कि जनता ने उनके विकास कामों को देखते हुए उन्हें चौथी बार पार्षद बनाया है। वह दिन-रात वार्ड को सुंदर बनाने के लिए काम करते रहेंगे। उन्होंने कहा विधायक अंगद सिंह और नगर कौंसिल के प्रधान सचिन दीवान के नेतृत्व में वाटर सप्लाई का काम आरंभ किया गया है। नगर कौंसिल प्रधान दीवान के कार्य भार संभालने के बाद अंगद सिंह विधायक स्ट्रीट लाइटों को चालू करने का उद्घाटन भी करेंगे।

उन्होंने कहा कि डीएवी स्कूल नई आबादी के रिहायशी एरिया का नाम श्री गुरु रविदास जी के अंतर्गत बेगमपुरा शहर बसाने के मिशन को समर्पित इसका नाम बेगमपुरा नगर रखा गया। इसको सुंदर बनाने और लोगों के आकर्षण का केंद्र बनाने के लिए भरपूर प्रयास किए जाएंगे। इस मौके पर कांग्रेस नेता प्रदीप कुमार चांदला, जतिदर कुमार बाली, हैप्पी भाटिया, अरुण कुमार दीवान, बाबा चरणजीत, गुरनाम सिंह, सोनू, चौधरी अश्वनी कुमार, अशोक कुमार जस्सी व राम लुभाया आदि भी उपस्थित थे। करावर में 24. 50 लाख के विकास कार्यो का विधायक मंगूपुर ने किया उद्घाटन संवाद सूत्र बलाचौर: विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर ने रविवार को बलाचौर तहसील के सड़ोआ ब्लाक के गांव करावर में करीब 24.50 लाख रुपए की लागत से होने वाले तीन प्रोजेक्ट लोगों को अर्पित किए। इनमें करीब 18 लाख रुपये की लागत से कम्युनिटी हाल, साढ़े चार लाख रुपये की लागत से बनी श्मशान घाट की चारदीवारी तथा दो लाख रुपये की लागत से बनने वाली गलियां नालियां का काम शामिल है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हलका बलाचौर में विकास कार्य पूरे जोरों से चल रहे हैं । हलके में बिना भेदभाव के काम किया जा रहा है। पंजाब सरकार भी इसमें फंड की कमी नहीं आने देगी। उन्होंने कहा कि बलाचौर हलके को विकासशील हलका बनाया जाएगा। इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन हरजीत सिंह, पंचायत समिति सड़ोआ के वाइस चेयरमैन सतीश कुमार नैयर, बीडीपीओ सडोआ धर्मपाल, सरपंच सुरजीत सिंह, सुखदेव सिंह तथा राकेश कुमार सिंह, जसविदर सिंह, कैप्टन अमरजीत सिंह, अन्नू विरदी के अलावा समूह पंचायत सदस्य व क्षेत्र निवासी बड़ी संख्या में हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी