एडीसी आदित्य उप्पल ने लगवाई वैक्सीन

नवांशहर सिविल अस्पताल नवांशहर में वीरवार को डा. हरपिदर सिंह की अगुआई में एडीसी आदित्य उप्पल व अन्य लोगों ने कोविड-19 के मद्देनजर लोगों के मन से अफवाह दूर करने के लिए वैक्सीन का टीका लगवाया। इस मौके पर एसएमओ डा. मनदीप कमल ने कहा कि अब 1

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:22 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 06:29 AM (IST)
एडीसी आदित्य उप्पल ने लगवाई वैक्सीन
एडीसी आदित्य उप्पल ने लगवाई वैक्सीन

जागरण संवाददाता, नवांशहर

सिविल अस्पताल नवांशहर में वीरवार को डा. हरपिदर सिंह की अगुआई में एडीसी आदित्य उप्पल व अन्य लोगों ने कोविड-19 के मद्देनजर लोगों के मन से अफवाह दूर करने के लिए वैक्सीन का टीका लगवाया। इस मौके पर एसएमओ डा. मनदीप कमल ने कहा कि अब 18 से लेकर 45 वर्ष तक के निर्माण कामगारों को भी कोविड वैक्सीन लगाई जा रही है। इसके लिए लोग अपने साथ आधार कार्ड जरूर लाएं, ताकि उनकी उम्र देखी जा सके।

उन्होंने कहा कि जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बारे में सभी लोगों को जागरूक होने की जरूरत है। सभी लोग जब भी घर से बाहर निकलें तो मास्क जरूर पहनें और बाजार में शारीरिक दूरी का पालन करते हुए खरीदारी आदि करें। बेवजह घरों से बाहर न निकले। अभी तक जिले में कोरोना के कारण 271 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 2,03,165 लोगों के कोरोना सैंपल लिए जा चुके हैं। इस बारे में पुलिस भी सहयोग कर रही है। वह बिना मास्क वाले लोगों के जहां चालान काट रही है, वहीं ऐसे लोगों के सेहत विभाग की मदद से सैंपल भी ले रही है, ताकि समाज में कोरोना न फैले। जिले में वर्तमान में 905 लोग कोरोना एक्टिव है। वहीं अभी तक जिले में 1,22,492 लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है। इस मौके पर नोडल अफसर एवं बच्चों के माहिर डा. हरतेश पाहवा व तरसेम लाल ब्लाक एक्सटेंशन एजुकेटर (बीईई) ने लोगों को अपने संदेश में कहा कि कोविड-19 वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है। जिले में हेल्थ केयर वर्करों और बुजुर्गो को अब तक काफी संख्या में टीके लगाए जा चुके हैं और किसी की सेहत पर कोई बुरा प्रभाव देखने को नहीं मिला है। उन्होंने अपील की है कि टीका लगवाने के बाद भी लोग मास्क जरूर पहनें। इस मौके पर बलविदर कौर, ज्योति शर्मा, राजेश कुमार, ज्योति ने टीकाकरण करने में पूरा सहयोग दिया।

chat bot
आपका साथी