बंगा के वार्ड नंबर 14 में करवाई फागिग

बंगा के वार्ड नंबर 14 के पार्षद नरिद्र जीत रत्तू ने एमसी कालोनी तथा बाबा गुलजारा सिंह नगर के लोगों को को डेंगू के प्रभाव से बचाने के लिए नगर कौंसिल के सेनेटरी विभाग की मदद से फॉगिग करवाई ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 09:52 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 09:52 PM (IST)
बंगा के वार्ड नंबर 14 में करवाई फागिग
बंगा के वार्ड नंबर 14 में करवाई फागिग

संवाद सूत्र, बंगा: बंगा के वार्ड नंबर 14 के पार्षद नरिद्र जीत रत्तू ने एमसी कालोनी तथा बाबा गुलजारा सिंह नगर के लोगों को को डेंगू के प्रभाव से बचाने के लिए नगर कौंसिल के सेनेटरी विभाग की मदद से फॉगिग करवाई । रत्तू ने बताया कि उन्होंने बंगा के वार्ड नंबर 14 के विभिन्न हिस्सों के निवासियों से मिलकर उन्हें डेंगू की बढ़ रही बीमारी से बचने के लिए जागरूक किया। इसके अलावा उन्होंने लोगों को बुखार होने पर सिविल अस्पताल में जाकर जरूरी टेस्ट करवाने के लिए भी हिदायतें दी । उन्होंने कहा कि डेंगू की बीमारी मौसमी बीमारी है, इसीलिए सभी को एहतियात रखनी होगी। घरों में पानी जमा न होने दें। सिविल अस्पताल की हिदायतों के मुताबिक लोग गर्म पानी का इस्तेमाल करें। इस मौके पर बलविदर पाल, मंजीत सिंह पटवारी, सुरेंद्र, नरिदर कुमार, राम लाल, जसविदर कौर, बलविदर कौर, नरेश कुमार आदि मौजूद थे।

छह लाख से बने श्मशानघाट का किया उद्घाटन

जागरण संवाददाता, नवांशहर: हलका विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर ने ग्राम पंचायत रुड़की कलां में श्मशान घाट का निर्माण कार्य संपूर्ण करवाए जाने पर इसका उद्घाटन किया। इस पर छह लाख रुपये की लागत आई है। इस मौके पर चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर ने कहा कि पंजाब सरकार ने गांवों के विकास कामों में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस मौके सतीश कुमार नैयर वाइस चेयरमैन ब्लाक समिति सड़ोआ, चौधरी तरसेम चंदियाणी, सरपंच विजय कुमार, रमिदर सिंह बीडीपीओ सड़ोआ, बलदेव सिंह, मेजर राम, मनजिदर कौर, मनजीत कौर सभी पंच, अमरजीत सिंह पूर्व सरपंच, सेक्रेटरी अशोक कुमार, जसप्रीत बंगा, अमनदीप बंगा, जसवीर सिंह, मक्खन सिंह, सोम लाल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी