आगामी चुनावों में इतिहास रचेगी कांग्रेस : वरिदर ढिल्लों

भद्दी रोड पर स्थित कांग्रेस कार्यालय में युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष हीरा खेपड़ ने बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 03:14 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 05:09 PM (IST)
आगामी चुनावों में इतिहास रचेगी कांग्रेस : वरिदर ढिल्लों
आगामी चुनावों में इतिहास रचेगी कांग्रेस : वरिदर ढिल्लों

संवाद सहयोगी, बलाचौर : भद्दी रोड पर स्थित कांग्रेस कार्यालय में युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष हीरा खेपड़ और युवा नेता अजय मंगूपुर के नेतृत्व में युवाओं का एक बड़ा भारी इकट्ठा हुए। इस मौके पर यूथ पंजाब के अध्यक्ष वरिदर ढिल्लों ने विशेष रूप से भाग लिया। जिसमें विधायक दर्शन लाल मंगूपुर के पुत्र अजय मंगूपुर ने सभी का जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व में पार्टी की सेवा कर रहे बलाचौर के ब्लाक सड़ोया के बलवीर चंद व सतिदर लाल थानवाला को ब्लाक बलाचौर युवा अध्यक्ष नियुक्त किया गया। उन्होंने पंजाब अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष और अजय मंगूपुर का विशेष रूप से धन्यवाद किया और उन्हें पार्टी द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारियों को पूरा करने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर यूथ कांग्रेस के पंजाब अध्यक्ष वरिदर ढिल्लों ने पंजाब सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार ने हर वर्ग के लोगों को सुविधाएं मुहैया करवाई है। विपक्षी दल सिर्फ बयानबाजी कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

इस मौके पर अजय मंगूपुर और युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष हीरा खेपड़ ने बलाचौर के दोनों ब्लाकों में युवा अध्यक्षों की नियुक्ति के लिए वरिदर सिंह ढिल्लों का धन्यवाद किया और कहा कि कांग्रेस पार्टी में युवा कार्यकर्ताओं का बहुत महत्व है और 2022 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की जीत इतिहास रच देगी और पंजाब में कांग्रेस की सरकार बनने से कोई नहीं रोक पाएगा।

chat bot
आपका साथी