पुलिया पर रेलिग नहीं, आए दिन हो रहे हादसे

बंगा से मुकंदपुर-फिल्लौर को जाने वाली सड़क पर गांव गौसल को जाती सड़क के साथ जा रही लिक नहर आए दिन हादसों का कारण बन रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 01:48 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 04:41 PM (IST)
पुलिया पर रेलिग नहीं, आए दिन हो रहे हादसे
पुलिया पर रेलिग नहीं, आए दिन हो रहे हादसे

चमन लाल, बंगा: बंगा से मुकंदपुर-फिल्लौर को जाने वाली सड़क पर गांव गौसल को जाती सड़क के साथ जा रही लिक नहर पर बनी पुलिया आए दिन हादसों का कारण बन रही है। यह सड़क प्रधानमंत्री सड़क योजना के अधीन बनी हुई है। इस सड़क पर घटिया मटीरियल प्रयोग होने के कारण हलका बंगा के विधायक डा. सुखविदर कुमार सुखी ने जांच करवाकर इसका काम बंद करवा दिया था। नहर की पटरी सड़क के साथ होने के कारण वाहन चालकों पता नहीं होने के कारण आए दिन हादसे होते ही रहते हैं। वाहन नहर में गिर जाते है। लोगों की मांग है कि इस पुलिया की रेलिग मजबूत बनाई जाए। टैंपो यूनियन बंगा के प्रधान रणजीत सिंह ने कहा की नहर के पुल की रेलिग न होने से अक्सर आए दिन हादसे होते रहते है और लोग घायल भी होते है और वाहनों का भारी नुकसान होता है। सड़क में वाहन फंसने से ट्रैफिक जाम हो जाता है। गांव भरोम•ारा निवासी सतनाम ने कहा कि यहां पर एक दो दिन में कोई न कोई हादसा होता ही रहता है। लोगों ने कई बार इस रेलिग को ठीक करने की मांग भी की है, परतु अभी तक कोई काम नहीं हुआ।

सलमान खान कहते हैं कि सड़क की रेलिग न होने के कारण यह जगह हादसों का अड्डा बन गई है। कई बार मुला•िाम आकर देख जाते हैं, परंतु काम नहीं करवाया जाता। वहीं इस संबंध में लोक निर्माण विभाग के जेई हरमेश मजारी ने कहा की यह मामला सीनियर अधिकारियों के विचाराधीन है। जल्दी है इसकी मरम्मत करवा दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी