'अफवाह दूर करने के लिए लगवाया टीका'

नवांशहर सिविल अस्पताल में डा. हरपिदर सिंह की अगुआई में कोविड-19 वैक्सीन टीकाकरण के अंतर्गत परमजीत सिंह वेद प्रकाश व अश्वनी कुमार सहित अन्य व्यक्तियों ने उक्त वैक्सीन के प्रति लोगों के मन से अफवाह को दूर करने के लिए शनिवार को टीका लगवाया। इस दौरान उन्होंने मौके पर उपस्थित बुजुर्गो व फ्रंट लाइन वर्करों को भी टीकाकरण के लिए प्रेरित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:44 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:44 PM (IST)
'अफवाह दूर करने के लिए लगवाया टीका'
'अफवाह दूर करने के लिए लगवाया टीका'

जागरण संवाददाता, नवांशहर

सिविल अस्पताल में डा. हरपिदर सिंह की अगुआई में कोविड-19 वैक्सीन टीकाकरण के अंतर्गत परमजीत सिंह, वेद प्रकाश व अश्वनी कुमार सहित अन्य व्यक्तियों ने उक्त वैक्सीन के प्रति लोगों के मन से अफवाह को दूर करने के लिए शनिवार को टीका लगवाया। इस दौरान उन्होंने मौके पर उपस्थित बुजुर्गो व फ्रंट लाइन वर्करों को भी टीकाकरण के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर एसएमओ डा. मनदीप कमल ने कहा कि एक अप्रैल से 45 साल से ऊपर के व्यक्तियों को भी कोविड वैक्सीन लगाई जा रही है। जो लोग वैक्सीन लगाना चाहते हैं वे अपने साथ आइडी प्रूफ जरूर लाएं, ताकि उनकी उम्र देखी जा सके।

इस मौके पर नोडल अफसर एवं बच्चों के रोगों के माहिर डा. हरतेश पाहवा और तरसेम लाल ब्लाक एक्सटेंशन एजुकेटर (बीईई) ने लोगों को अपने संदेश में कहा कि कोविड-19 वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है और इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है। जिले में अभी तक जितने भी लोगों को टीका लगाया गया है, उनमें से किसी की सेहत पर कोई बुरा प्रभाव देखने को नहीं मिला है।

इस अवसर पर फ्रंट लाइन वर्कर दंपती दौलत राम व प्रकाश कौर, राम कुमार, राज कुमार एएसआइ एनआरआइ ब्रांच, शिगारा राम आदि ने भी टीकाकरण करवाया। इस बारे में तरसेम लाल ने बताया कि इस दौरान जिला अस्पताल में सेल्फी स्टैंड पर अपनी फोटो खींचने में लोगों में बहुत रूची दिखाई।

इस मौके पर डा. हरपिदर सिंह नोडल अफसर और तरसेम लाल ने बताया कि टीका लगवाने के बाद भी हमें मास्क जरूर पहनना चाहिए। इस मौके पर बलविदर कौर, ज्योति शर्मा, राजेश कुमार, ज्योति निगाह, अनूप सिंह आदि स्टाफ की ओर से संपूर्ण सहयोग दिया गया।

chat bot
आपका साथी