किशोरी को भगाने के आरोप में केस दर्ज

नवांशहर थाना सदर नवांशहर पुलिस ने किशोरी को भगाने के आरोप में एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया है कि उसकी बेटी दसवीं पास करने के बाद घर में ही रहती थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 11:12 PM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 11:12 PM (IST)
किशोरी को भगाने के आरोप में केस दर्ज
किशोरी को भगाने के आरोप में केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना सदर नवांशहर पुलिस ने किशोरी को भगाने के आरोप में एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया है कि उसकी बेटी दसवीं पास करने के बाद घर में ही रहती थी। 13 मई को दोपहर तीन बजे वह बिना बताए घर से कहीं चली गई। इस बारे में उसने अपने स्तर पर उसकी तलाश की, परंतु वह नहीं मिली। अब उसे पता चला है कि जिला मुक्तसर के मुक्तसर शहर में बुझा गुज्जर रोड का रहने वाला लाभ हीरा उर्फ रवि उसे भगा कर ले गया है। इस बारे में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

----------

युवती से दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना औड़ पुलिस ने युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि 17 मई को वह दोपहर के समय घर पर अकेली थी। रिश्तेदारी में लगते उसके ताया ने कहा कि उसकी बहू उसे बुला रही है। जब वो उसके घर गई, तो वह उसे कमरे में ले गया और अंदर से कुंडी लगाकर उससे दुष्कर्म किया। इस बारे में पुलिस ने आरोपित गुरपाल राम के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

----------

1.700 किलो अफीम जब्त, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना सिटी नवांशहर पुलिस ने एक किलो 700 ग्राम अफीम जब्त कर इसके आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एएसआइ सुरिदर पाल ने बताया कि पुलिस द्वारा मंगलवार को गश्त की जा रही थी। इस दौरान जब वे गांव महालों की ओर जा रहे थे, तो श्मशानघाट के नजदीक दो व्यक्ति खड़े हुए थे। पुलिस को देखकर उन्होंने अपने हाथ में पकड़ा लिफाफा फेंक दिया। इस पर जब दोनों लोगों को पकड़कर लिफाफे की तलाशी ली गई, तो उसमें से 1 किलो 700 ग्राम अफीम मिली, जिसे जब्त कर लिया गया। इस बारे में उत्तर प्रदेश के जिला बोरल के गांव चंदोआ बमरोया के रहने वाले आरोपित राम नाथ व छोटे को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

----------

घर से जेवर व यूरो चोरी, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना सदर नवांशहर पुलिस से घर से जेवर व यूरो चोरी होने के आरोप में केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत गांव पल्ली उच्ची के रहने वाले बलवीर सिंह ने दी है। उसने बताया कि वह मंगलवार को खाना खाकर रात को 11 बजे के करीब सो गया। जब वह सुबह उठा, तो देखा कि तो स्टोर रूम की अलमारी खुली हुई थी। जब उसे चेक किया तो उसमें से सोने की चार अंगूठियां, सोने की बालियों के दो जोड़े व 500 यूरो गायब थे। इस बारे में पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी