कोरोना से दो की मौत, सात पाजिटिव

नवांशहर जिले के दो लोगों की शुक्रवार को कोरोना से मौत हुई है। इनमें से ब्लाक मुज्जफरपुर की रहने वाली 45 वर्षीय महिला की मौत पटियाला के राजिद्रा अस्पताल में और ब्लाक बलाचौर के रहने वाले 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत जालंधर के एक निजी अस्पताल में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 11:08 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 06:58 AM (IST)
कोरोना से दो की मौत, सात पाजिटिव
कोरोना से दो की मौत, सात पाजिटिव

जागरण संवाददाता, नवांशहर

जिले के दो लोगों की शुक्रवार को कोरोना से मौत हुई है। इनमें से ब्लाक मुज्जफरपुर की रहने वाली 45 वर्षीय महिला की मौत पटियाला के राजिद्रा अस्पताल में और ब्लाक बलाचौर के रहने वाले 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत जालंधर के एक निजी अस्पताल में हुई है। वहीं शुक्रवार को कोरोना के सात पाजिटिव केस सामने आए हैं। यह जानकारी सिविल सर्जन डा. गुरदीप सिंह ने दी है। उन्होंने बताया है कि अब तक जिले में 2511 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं और इनमें से 2328 लोग ठीक हो चुके हैं। अभी तक जिले में 92 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। अब तक 97,397 लोगों के कोरोना सैंपल लिए जा चुके हैं। शुक्रवार को बंगा, मुज्जफरपुर व मुकंदपुर से दो-दो और सुज्जों व बलाचौर से एक-एक केस पाजिटिव आया है।

------------

शहर में तीन जगहों पर लिए लोगों के 171 कोविड सैंपल

जागरण संवाददाता, नवांशहर

सिविल सर्जन डा. गुरदीप सिंह कपूर के दिशा निर्देश पर जिला अस्पताल में ओपीडी ब्लाक, तहसील कांप्लेक्स में सुविधा केंद और गढ़शंकर रोड पर पुलिस नाके पर लोगों के कोविड के 171 सैंपल शुक्रवार को लिए गए। यह जानकारी तरसेम लाल बीईई ने दी है।

उन्होंने बताया कि डा. मनप्रीत कौर की अगुआई में इस दौरान कोविड के लक्षणों वाले मरीजों के सैंपल लिए गए और उन्हें जागरूक भी किया गया। इस मौके पर उन्हें मुंह पर मास्क लगाने, हाथ बार-बार धोने, शारीरिक दूरी बनाए रखने सहित प्रशासन व पुलिस पार्टी को सहयोग देने के बारे में बताया गया। इसके साथ ही सभी लोगों को कोवा एप डाउनलोड करने संबंधी जानकारी दी गई।

इस अवसर पर डा. अमरप्रीत कौर, डा. शुभ कामना, जीवन लता, रणधीर सिंह, कंप्यूटर फैकल्टी से प्रमोद शर्मा व मनोज दतता, डा. अमरजोत, डा. पूनम रावत, डा. अमरजोत सिंह, मनीष कुमार, सतीश कुमार, अशोक कुमार, रेखा, काजल की तरफ से संपूर्ण सहयोग दिया गया।

chat bot
आपका साथी