कोरोना के पांच केस आए, एक की मौत

जिले में सोमवार को कोरोना के पांच नए केस आए व एक महिला की मौत हो गई। मरने वाली 45 साल की महिला ब्लाक बलाचौर की रहने वाली है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 10:45 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 10:45 PM (IST)
कोरोना के पांच केस आए, एक की मौत
कोरोना के पांच केस आए, एक की मौत

जागरण संवाददाता, नवांशहर : जिले में सोमवार को कोरोना के पांच नए केस आए व एक महिला की मौत हो गई। मरने वाली 45 साल की महिला ब्लाक बलाचौर की रहने वाली है। वहीं 15 लोग कोरोना को हराकर स्वास्थ हुए। सिविल सर्जन डा. जीके कपूर ने बताया कि अबतक कुल मरीजों का आंकड़ा 11366 पर पहुंच गया है। 10920 लोग ठीक भी हो चुके हैं। 352 लोगों की मौत हो चुकी है। डा. कपूर ने बताया कि 242335 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं। वहीं 164493 लोगों का टीकाकरण हो चुका है। सोमवार को राहों से एक, सुज्जों से एक, मुज्जफरपुर से एक, मुकंदपुर से एक व ब्लाक सड़ोया से एक केसआया है। जिले में इस समय 94 एक्टिव केस हैं। इसके अलावा एक हजार लोगों के सैंपल भी लिए गए हैं। गांव अटारी में शत प्रतिशत टीकाकरण हुआ

वहीं जिले के गांव अटारी ने शत प्रतिशत टीकाकरण का लक्ष्य पूरा किया है। डिप्टी कमिश्नर डा. शेना अग्रवाल ने बताया कि जिले के समूह गांवों की तरफ से इस मुहिम में सहयोग देते हुए टीकाकरण करवाया जा रहा है। डीसी ने अटारी वासियों को बधाई देते हुए दूसरे गांवों को भी आने वाले दिन में शत प्रतिशत टीकाकरण करवाने का न्योता दिया। उन्होंने गांवों के सरपंचों, पंचायत सदस्यों और दूसरे गणमान्य लोगों को सेहत विभाग के साथ सहयोग करने की अपील की। कहा कि सामूहिक यत्नों के साथ ही इस महामारी को हराया जा सकता है। जिला प्रशासन की तरफ से कोरोना मुक्त गांव मुहिम के तहत हर गांव में टीमों का गठन किया गया है, जो कि पूरी तनदेही के साथ अपना काम को अंजाम दे रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक के सहयोग के साथ जल्द ही जिले को कोरोना मुक्त किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी