सेहत विभाग ने 207 लोगों के कोरोना के सैंपल लिए

सेहत विभाग की ओर से डा. मनप्रीत कौर के नेतृत्व में सिविल अस्पताल नवांशहर तहसील कांप्लेक्स और गढ़शंकर रोड पर पुलिस नाके से सेहत विभाग की टीम ने 207 लोगों के कोरोना के सैंपल एकत्र किए

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 11:18 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 11:18 PM (IST)
सेहत विभाग ने 207 लोगों के कोरोना के सैंपल लिए
सेहत विभाग ने 207 लोगों के कोरोना के सैंपल लिए

जागरण संवाददाता, नवांशहर

सेहत विभाग की ओर से डा. मनप्रीत कौर के नेतृत्व में सिविल अस्पताल नवांशहर, तहसील कांप्लेक्स और गढ़शंकर रोड पर पुलिस नाके से सेहत विभाग की टीम ने 207 लोगों के कोरोना के सैंपल एकत्र किए।

इस संबंध में बीईई तरसेम लाल ने बताया कहा कि यदि किसी में व्यक्ति को बु़खार, खांसी, •ाुकाम, थकावट महसूस होने लगती है या सांस लेने में परेशानी होने पर तुरंत डाक्टर से संपर्क करें। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाएं, हाथों को सैनिटाइज करें या बार-बार साबुन से अच्छी तरह हाथ धोएं और शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करें। जरूरत हो तभी घर से बाहर निकलें।

उन्होंने अपील की कि सैंपल देने वाले लोग अपना सही मोबाइल नंबर और घर का पता लिखवाएं, ताकि रिपोर्ट आने पर उन्हें इसकी जानकारी दी जा सके। इस मौके पर सतीश कुमार, मनप्रीत कौर, डाक्टर सोनिया, डाक्टर पूनम रावत, प्रवीन कुमार, चमन लाल, हरजिदर सिंह, राज कुमार फार्मेसी आफिसर, रणधीर कुमार, अशोक कुमार, जीवन लता, विजय कुमार, मनीष कुमार, डा. अमरजोत सिंह आदि मौजूद रहे। पुलिस ने बिना मास्क वाले 686 लोगों की करवाई कोराना जांच

जिला पुलिस की तरफ से जिले की हद के अंदर अलग -अलग मेडिकल टीमों को साथ ले कर सार्वजनिक स्थानों पर बिना मास्क घूमने वाले 686 व्यक्तियों के कोविड टेस्ट करवाए गए जबकि बिना मास्क घूम रहे 61 व्यक्तियों के चालान भी काटे गए। पुलिस की तरफ से गांवों में घोषणा करवाने के अलावा सांझ केंद्र की मीडिया वैन के द्वारा लोगों को कोविड प्रति सावधानियां बरतने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी