शहर में चार जगहों पर लिए 171 सैंपल

नवांशहर जिला अस्पताल नवांशहर सुविधा केंद्र गढ़शकंर रोड और प्रकाश माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल नवांशहर में बुधवार को कोरोना मरीजों के कुल 171 सैंपल लिए गए हैं। यह जानकारी तरसेम लाल बीईई ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 10:36 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 10:36 PM (IST)
शहर में चार जगहों पर लिए 171 सैंपल
शहर में चार जगहों पर लिए 171 सैंपल

जागरण संवाददाता, नवांशहर

जिला अस्पताल नवांशहर, सुविधा केंद्र, गढ़शकंर रोड और प्रकाश माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल नवांशहर में बुधवार को कोरोना मरीजों के कुल 171 सैंपल लिए गए हैं। यह जानकारी तरसेम लाल बीईई ने दी है। उन्होंने बताया कि डा. मनप्रीत कौर की अगुआई में इस दौरान मरीजों को कोविड के लक्षणों के बारे में जानकारी दी गई। वहीं प्रकाश माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के डायरेक्टर सुखराज सिंह के सहयोग के साथ स्कूल स्टाफ और विद्यार्थियों को कोविड-19 के बारे में जानकारी देने सहित क्वारंटाइन के दौरान अपनाए जाने वाली हिदायतों की जानकारी दी। इस दौरान सैंपल देने वाले मरीजों से अपील की गई कि वे अपना सही मोबाइल नंबर व पता दें और रिपोर्ट आने पर दिया हुआ फोन जरूर अटेंड करें, ताकि उनको बढि़या सेहत सेवाओं दी जा सके।

इस मौके पर डा. अमरप्रीत कौर ढिल्लों, प्रवीन कुमार, चमन लाल, अशोक कुमार, जीवन लता, विजय कुमार, सतनाम, डा. अमरजोत सिंह, मनीष कुमार, सतीश कुमार, अशोक कुमार, रेखा, काजल, अमन की तरफ से संपूर्ण सहयोग दिया गया।

----------

एक की मौत, 70 पाजिटिव

जागरण संवाददाता, नवांशहर

जिले में बुधवार को कोरोना से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है और 70 पाजिटिव केस आए हैं। 94 वर्षीय मृतका ब्लाक मुज्जफरपुर की रहने वाली थी और उसका सोहाना अस्पताल में इलाज चल रहा था। इसके साथ ही जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 601 हो गई है। यह जानकारी सिविल सर्जन डा. जीके कपूर ने दी है।

उन्होंने बताया कि अभी तक जिले में 3775 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 3071 लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं अभी तक जिले में 108 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। अभी तक जिले में सेहत विभाग द्वारा 1,25,992 ल लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं।

उन्होंने बताया कि बुधवार को बंगा से 14, राहों से 13, मुकंदपुर से 12, मुज्जफरपुर से 11, नवांशहर व सुज्जों से 7-7, बलाचौर से 5 और सड़ोया से 1 केस पाजिटिव आया है।

chat bot
आपका साथी