12 ग्राम हेरोइन व 166 प्रतिबंधित टीके जब्त, तीन गिरफ्तार

नवांशहर पुलिस ने जिले में तीन जगहों पर कार्रवाई करते हुए 12 ग्राम हेरोइन व नशे के तौर पर प्रयोग होने वाले 166 प्रतिबंधित टीके जब्त किए हैं। इसके आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:00 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:00 PM (IST)
12 ग्राम हेरोइन व 166 प्रतिबंधित टीके जब्त, तीन गिरफ्तार
12 ग्राम हेरोइन व 166 प्रतिबंधित टीके जब्त, तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नवांशहर

पुलिस ने जिले में तीन जगहों पर कार्रवाई करते हुए 12 ग्राम हेरोइन व नशे के तौर पर प्रयोग होने वाले 166 प्रतिबंधित टीके जब्त किए हैं। इसके आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पहले मामले में थाना औड़ पुलिस ने एक युवक से आठ ग्राम हेरोइन व नशे के तौर पर प्रयोग होने वाले 100 प्रतिबंधित टीके जब्त कर उसे गिरफ्तार किया है। एसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि पुलिस शुक्रवार को गश्त कर रही थी। इस के दौरान जब वो गढ़ी अजीत सिंह के गेट पर पहुंचे, तो सामने से पल्सर मोटरसाइकिल पर एक युवक आता दिखा। वह पुलिस को देख कर घबरा गया और मोटरसाइकिल मोड़ने लगा। इस दौरान उक्त युवक का मोटरसाइकिल फिसल गया और वह सड़क पर गिर गया। जब युवक को पकड़ कर उसकी तलाशी ली गई, तो उसके पास से एक लिफाफे में आठ ग्राम हेरोइन व नशे के तौर पर प्रयोग होने वाले 100 प्रतिबंधित टीके मिले। पुलिस ने हेरोइन व टीकों को जब्त कर इसके आरोप में गांव औड़ के रहने वाले राजा को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरे मामले के बारे में थाना औड़ के एएसआइ सुखविदर सिंह ने बताया कि पुलिस शनिवार को जब गश्त के दौरान गांव गढ़ी अजीत सिंह के गेट पर थी, तो गांव उड़ापड़ की ओर से एक स्विफ्ट कार आती दिखी। टार्च जला कर जब कार चालक को कार को रोकने के लिए कहा गया रुकने को कहा, तो वह कार पीछे की ओर मोड़ने लगा। शक के आधार पर जब कार चालक को पकड़ कर उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से चार ग्राम हेरोइन व नशे के तौर पर प्रयोग होने वाले 40 प्रतिबंधित टीके बरामद हुए। इस बारे में पुलिस ने आरोपित औड़ के रहने वाले प्रिस अरोड़ा को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

उधर, थाना सिटी नवांशहर ने 26 प्रतिबंधित टीकों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर मनोहर लाल ने बताया कि शुक्रवार को गश्त के दौरान जब वह बाइपास से लिक सड़क कल्लरां मोहल्ले की ओर जा रहे थे, तो सामने से एक व्यक्ति पैदल आता दिखा। वह पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। इस पर शक के आधार पर उसे रोककर जब उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से नशे के तौर पर प्रयोग होने वाले 26 प्रतिबंधित टीके बरामद हुए। जिन्हें जब्त कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित की पहचान कल्लरां मोहल्ले के मैकी के तौर पर हुई है।

chat bot
आपका साथी