कोरोना से दो की मौत, 111 पाजिटिव

नवांशहर जिले में कोरोना का कहर लगातार बरकरार है। फरवरी में आए दिन बड़ी संख्या में कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं। यह लोगों की लापरवाही का ही कारण है। बता दें कि बुधवार को कोरोना से जहां एक व्यक्ति की मौत हुई थी और 70 लोग पाजिटिव आए थे। वहीं जिले में वीरवार को कोरोना से दो लोगों की मौत हो गई है और 111 पाजिटिव केस आए हैं। ब्लाक मुकंदपुर की 62 वर्षीय महिला की जालंधर के एक निजी अस्पताल में मौत हुई है। उसे किडनी में भी रोग था। वहीं नवांशहर के रहने वाले 62 वर्षीय व्यक्ति की मौत लुधियाना के डीएमसी में हुई है वो शूगर से भी पीड़ित था। यह जानकारी सिविल सर्जन डा.जीके कपूर ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 11:03 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 07:30 AM (IST)
कोरोना से दो की मौत, 111 पाजिटिव
कोरोना से दो की मौत, 111 पाजिटिव

जागरण संवाददाता, नवांशहर

जिले में कोरोना का कहर लगातार बरकरार है। फरवरी में आए दिन बड़ी संख्या में कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं। यह लोगों की लापरवाही का ही कारण है। बता दें कि बुधवार को कोरोना से जहां एक व्यक्ति की मौत हुई थी और 70 लोग पाजिटिव आए थे। वहीं जिले में वीरवार को कोरोना से दो लोगों की मौत हो गई है और 111 पाजिटिव केस आए हैं। ब्लाक मुकंदपुर की 62 वर्षीय महिला की जालंधर के एक निजी अस्पताल में मौत हुई है। उसे किडनी में भी रोग था। वहीं नवांशहर के रहने वाले 62 वर्षीय व्यक्ति की मौत लुधियाना के डीएमसी में हुई है, वो शूगर से भी पीड़ित था। यह जानकारी सिविल सर्जन डा.जीके कपूर ने दी है। उन्होंने बताया कि अभी तक जिले में 3886 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 3093 ठीक हो चुके हैं। वहीं जिले में अभी तक 110 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। जिले में सक्रिय केस 688 हैं। अब तक सेहत विभाग द्वारा जिले में 1,27,094 लोगों के कोरोना सैंपल लिए जा चुके हैं।

वीरवार को मुज्जफरपुर से 37, बंगा से 17, नवांशहर से 16, मुकंदपुर से 12, सड़ोया से 11, सुज्जों से 10, बलाचौर से 6 व राहों से 2 लोग पाजिटिव आए हैं। वहीं नवांशहर के जिला अस्पताल, गढ़शंकर रोड व सुविधा केंद्र में 267 मरीजों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं।

बता दें कि जिले में लोगों को बड़ी संख्या में बिना मास्क पहने बाजारों में घूमते देखा जा सकता है। हालांकि अब पुलिस ने ऐसे लोगों के चालान काटने की मुहिम शुरू कर दी है। मगर, इस बारे में सख्ती बरतने की जरूरत है। वहीं लोग शारीरिक दूरी का भी ध्यान नहीं रख रहे हैं।

chat bot
आपका साथी