युवक ने रात को दोस्त को बताया- प्रेमिका से मिलने जा रहा हूं, सुबह इस हाल में मिला शव

एक युवक दोस्त को रात को यह बताते हुए चला गया कि वह प्रेमिका से मिलने जा रहा है। युवक जब लौटा नहीं तो दोस्त व परिजन उसे ढूंढने पहुंचे लेकिन वह जिंदा नहीं बल्कि मृत मिला।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 01:32 PM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 07:59 AM (IST)
युवक ने रात को दोस्त को बताया- प्रेमिका से मिलने जा रहा हूं, सुबह इस हाल में मिला शव
युवक ने रात को दोस्त को बताया- प्रेमिका से मिलने जा रहा हूं, सुबह इस हाल में मिला शव

जेएनएन, श्री मुक्तसर साहिब। दोस्त को प्रेमिका से मिलने जाने की बात कहकर युवक रात को एक समागम से चला गया। लेकिन, रातभर युवक वापस नहीं लौटा। इस पर दोस्त व परिजनों का अनहोनी की आशंका हुई। सबह जब युवक को ढूंढने के लिए परिजन व दोस्त निकले तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। युवक का शव उन्हें एक खेत के पास से मिला। शव पर वार किए गए थे। 

मृतक 25 वर्षीय युवक राजीव कुमार पुत्र रोशन लाल एंड साउंड का काम करता था। वह बाबा खेत्रपाल सोसायटी के साथ भी जुड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि बुधवार रात को मुक्तसर में पुरानी चुंगी पर समागम था। समागम से राजीव अपने साथी को यह कहते हुए चला गया कि वह प्रेमिका से मिलने जा रहा है, लेकिन काफी देर तक राजीव वापस नहीं लौटा। जब पूरी रात वह नहीं लौटा तो परिजन व उसके दोस्त उसे ढूंढनेे लगे। इसी दौरान किसी ने एक शव बठिंडा रोड सेे मलोट को जाने वाली सड़क पर खेतों मेंं देखा। नजदीक जाने पर देखा तो वह राजीव का शव था।

यह भी पढ़ें: स्कूल जा रही छात्रा को बुलेट सवार के पास ले गया आटो चालक, होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

राजीव के शरीर पर किरच से पांच वार किए हुए थे। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। हालांंकि परिवार ने इस मामले में चार लोगों का नाम भी दिया है। परिवार का कहना है कि उन्होंने चार लोगों के पैसे देने थे, जो कि अकसर उन्हें घर आकर धमकाते रहते थे।

वहीं, दूसरी ओर इस मामले को अवैध संबंधों के साथ भी जोड़ा जा रहा है, क्योंकि वह अपने दोस्त को प्रेमिका सेे मिलने की बात कहकर वहां से गया था। मामले में थाना सदर प्रभारी परमजीत सिंह व सीआइए स्टाफ के प्रभारी प्रताप सिंह जांच में जुटे हुए हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी