महिला ने दिखाई हिम्मत, चार गोलियां लगने के बाद खुद 5 KM कार चलाकर पहुंची थाने

महिला को चार गोलियां लगी लेकिन उसने हिम्मत दिखाते हुए एंबुलेंस व पुलिस को फोन किया और खुद कार चलाकर पांच किलोमीटर पर स्थित पुलिस थाने में पहुंच गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Fri, 17 Jan 2020 07:36 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 08:52 AM (IST)
महिला ने दिखाई हिम्मत, चार गोलियां लगने के बाद खुद 5 KM कार चलाकर पहुंची थाने
महिला ने दिखाई हिम्मत, चार गोलियां लगने के बाद खुद 5 KM कार चलाकर पहुंची थाने

श्री मुक्तसर साहिब [सरबजीत सिंह]। एक महिला व उसकी मां पर नाबालिग भतीजे ने गोलियां दाग दी। महिला सुमीत कौर को चार गोलियां लगी, लेकिन उसने हिम्मत दिखाते हुए एंबुलेंस व पुलिस को फोन किया और खुद कार चलाकर पांच किलोमीटर पर स्थित पुलिस थाने में पहुंच गई। थाना लक्खेवाली के प्रभारी केवल सिंह का कहना है कि थाने से दोनों को सिविल अस्पताल मुक्तसर में दाखिल करवाया। आरोप है कि आरोपित कनवरप्रीत (17) ने डेढ़ वर्ष पहले भी पिता व मांं के साथ मिलकर बुआ व दादी को लाठियों से पीटा था।

सुमीत कौर (43) का अपने ससुरालियों के साथ विवाद चल रहा है। वह अपनी माता सुखजिंदर कौर (66) के पास गांव सम्मेवाली में रह रही है। अस्पताल में सुखजिंदर कौर ने बताया कि उनकी गांव में चालीस एकड़ जमीन है। इसमें छह एकड़ सुमीत कौर व दस एकड़ उसके खुद के पास है। 24 एकड़ जमीन बेटे हरिंदर के पास है। पूरी जमीन हरिंदर ही संभालता है और उनका ठेका उन्हें देता था।

सुखजिंदर कौर के अनुसार एक वर्ष तक तो उसने ठेका सही दिया, लेकिन बाद में वह उन्हें परेशान करने लगा। उनका जमीन विवाद को लेकर अदालत में केस भी चल रहा है। सुमीत कौर ने बताया कि कनवरप्रीत ने अपने पिता हरिंदर की शह पर उन्हें झूठे प्यार के जाल में फंसाया और रिश्ता बढ़ाया। जब उसने गोलियां चलाई तो दादी भागकर आ गई। वह डरकर रसोई में छुप गई और दरवाजा बंद कर लिया।

कनवरप्रीत ने दरवाजे पर गोलियां चलाई, जो सुखजिंदर कौर के टांगों पर लगी। उसके बाद उसने रसोई की जाली से चार फायर किए। उसके जाने के बाद उन्होंने एंबुलेंस व पुलिस को 181 पर फोन कर दिया। जब कुछ समय तक पुलिस नहीं पहुंची तो वह अपनी ऑल्टो कार लेकर सम्मेवाली से पांच किलोमीटर दूर लक्खेवाली थाने जा पहुंची। उनके पीछे एंबुलेंस भी आ गई। इसके बाद वहां से एंबुलेंस के जरिए पुलिस उन्हें मुक्तसर के सिविल अस्पताल ले गई। सुमीत व सुखजिंदर का कहना है कि कनवरप्रीत ने ये वारदात हरिंदर के कहने पर ही की है।

गाड़ी के लिए जबरन लिए थे तीन लाख

सुखजिंदर कौर का कहना है कि जब बेटे ने कुछ समय पहले गाड़ी ली तो जबरन उससे तीन लाख लिए थे। इसके बाद पौत्र के नाम पर भी 40 हजार जमा करवाए लिए। जो भी है उसके बाद इनका ही है। थाना लक्खेवाली के प्रभारी केवल सिंह के अनुसार आरोपी अभी फरार है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी