दहेज के लिए पत्‍‌नी की गला घोंट कर की हत्या

थाना कबरवाला व चौकी पन्नीवाला फत्ता अधीन पड़ते गांव रत्ता टिब्बा में बीते मंगलवार को दहेज न मिलने से गुस्साएं पति ने अपनी पत्नी सिमरन कौर पुत्री सतनाम सिंह छाप्पियांवाली की दुपट्टे गल घोंट कर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 10:46 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 10:46 PM (IST)
दहेज के लिए पत्‍‌नी की गला घोंट कर की हत्या
दहेज के लिए पत्‍‌नी की गला घोंट कर की हत्या

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब) : थाना कबरवाला व चौकी पन्नीवाला फत्ता अधीन पड़ते गांव रत्ता टिब्बा में बीते मंगलवार को दहेज न मिलने से गुस्साएं पति ने अपनी पत्नी सिमरन कौर पुत्री सतनाम सिंह छाप्पियांवाली की दुपट्टे गल घोंट कर हत्या कर दी। इस संबंधी में चौकी इंचार्ज भगवान सिंह ने बताया कि गुरसेवक सिंह पुत्र सतनाम सिंह वासी गांव रत्ता टिब्बा बीती रात को दहेज न मिलने को लेकर अपनी पत्नी का गल घोट कर हत्या कर दी।

गौरतलब है कि सिमरन की दो माह पहले ही शादी हुई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने लड़की का मां जसपाल कौर पत्नी सतनाम सिंह वासी छाप्पिायांवाली के बयानों पर गुरसेवक सिंह निवासी रत्ता टिब्बा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। हलांकि अभी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। चौंकी इंचार्ज ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। खाली प्लाट से चोरों ने उड़ाया सामान

इलाके में चोरी की घटनाएं लगातार है। शहर के रूप नगर में चोरों ने चारदीवारी वाले प्लाट में समान चोरी कर लिया गया। प्लाट के मालिक वकील विशाल लूथरा ने बताया कि उसका रूप नगर में पत्रकार राजीव बांसल के मकान के पास एक प्लाट है। जिसकी चारदीवारी की हुई तथा दीवारों पर कांच भी लगाया हुआ है। उन्होंने बताया कि उस प्लाट में सब्जी बीजी हुई है। जिसमें बीते मंगलवार की दोपहर को कोई अज्ञात व्यक्ति प्लाट में घुस कर वहा लगी पानी वाली मोटर, ड्रम व वहा पड़ा अन्य सामान चोरी करके ले गया। इस चोरी की घटना थाना पुलिस को दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी