किरायेदार महिला से अश्लील हरकतें करते पंडित की वीडियो वायरल

किरायेदार महिला के साथ मकान मालिक पंडित द्वारा छेड़छाड़ करने की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार बीते कई दिन से इंटरनेट मीडिया पर मुक्तसर के गांव मंडी बरीवाला में एक मंदिर के पंडित द्वारा अपनी किरायेदार महिला के साथ छेड़छाड़ करने की वीडियो वायरल हो रही है। यह वीडियो चार दिन पुरानी बताई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:40 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:55 PM (IST)
किरायेदार महिला से अश्लील हरकतें करते पंडित की वीडियो वायरल
किरायेदार महिला से अश्लील हरकतें करते पंडित की वीडियो वायरल

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब : किरायदार महिला के साथ मकान मालिक पंडित द्वारा छेड़छाड़ करने की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार बीते कई दिन से इंटरनेट मीडिया पर मुक्तसर के गांव मंडी बरीवाला में एक मंदिर के पंडित द्वारा अपनी किरायेदार महिला के साथ छेड़छाड़ करने की वीडियो वायरल हो रही है। यह वीडियो चार दिन पुरानी बताई जा रही है।

थाना मंडी बरीवाला प्रभारी रमन कंबोज ने बताया कि वीडियो के आधार पर जब मामले की जांच की तो पता चला कि महिला उक्त पंडित राकेश दूबे के मकान में किराएदार है। महिला ने पुलिस को बताया कि पंडित द्वारा लगातार उसे तंग परेशान किया जा रहा था। इसके चलते उसने पंडित की हरकतों की रिकार्डिंग कर ली। उनके घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी पंडित की हरकतें रिकार्ड हो गईं। महिला ने शिकायत में बताया कि उसकी तीन बेटियां व एक बेटा है। करीब दो वर्ष पहले ही पति काम के सिलसिले में मलेशिया चला गया। पंडित उसके घर आया और कहा कि वह उसके साथ संबंध बना ले, वह घर का किराया नहीं लेगा। जब इसका विरोध किया तो वो घर से चला गया। इसकी जानकारी उसने अपनी बहन को दी और पंडित अश्लील हरकतें करने वाली वीडियो भी उसे दे दी। इसके अलावा पीड़ित महिला ने बताया कि 11 जून को पंडित राकेश दुबे तथा उसकी पत्नी संगीता उसके घर आए और कहा कि अपने घर में मार्बल लगवा रहे हैं। उसके कमरे में भी लगवा देते हैं। यह कहकर पंडित की पत्नी उसे अपने घर ले गई। महिला ने बताया कि पीछे से पंडित ने घर से 20 हजार चार सौ रुपये, सोने के आभूषण चोरी कर लिए। इसकी जानकारी जब पंडित की पत्नी को दी तो उसने उसे जातिसूचक गालियां दी। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पंडित राकेश दूबे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उसकी पत्नी द्वारा जो जातिसूचक गालियां निकाली है, उसके बारे में भी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी