भगवान वाल्मीकि के दिखाए रास्ते पर चलने की सलाह

भगवान वाल्मीकि जी का प्रकटोत्सव श्रद्धाभाव के साथ मनाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:34 PM (IST) Updated:Sun, 01 Nov 2020 02:15 AM (IST)
भगवान वाल्मीकि के दिखाए रास्ते पर चलने की सलाह
भगवान वाल्मीकि के दिखाए रास्ते पर चलने की सलाह

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाह (श्री मुक्तसर साहिब)

भगवान वाल्मीकि जी का प्रकटोत्सव श्रद्धाभाव के साथ धूमधाम से मनाया गया। पंजाब सरकार की तरफ से करवाए राज स्तरीय समागम में मुख्यमंत्री की तरफ से शिरकत करते कई अहम योजनाओं की घोषणा की गई। समारोह का पंजाब भर में सीधा प्रसारण किया गया। गिद्दड़बाहा में एसडीएम ओम प्रकाश की तरफ से वाल्मीकि धर्मशाला में कार्यक्रम की अध्यक्षयता की गई। उनके साथ हलका विधायक राजा वड़िग के निजी सहायक चारा बराड़ उपस्थित थे। एसडीएम ओम प्रकाश ने भगवान वाल्मीकि प्रकटोत्सव की बधाई देते बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की तरफ से एससी भाईचारे के लिए कई अहम ऐलान किए गए हैं। और भगवान वाल्मीकि जी के पवित्र स्थान श्री राम तीर्थ के विकास सबंधी कई अहम ऐलान भी किए।

सरकार की तरफ से स्कूली बच्चों को एससी. स्कालरशिप स्कीम की शुरुआत करने का धन्यवाद किया तथा लोगों को भगवान वाल्मीकि जी की तरफ से दिखाऐ मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया।

इस मौके प्रधान अरुण बबरीक, वाइस प्रधान दिनेश टांक, सेक्रेटरी वरुण टांक, कैशियर रमेश कुमार, चेयरमैन विपन टांक, वाइस चेयरमैन काकू कांगड़ा, प्रिस टांक,बंटी टांक, डोली टांक, देवराज, बोबी, संदीप कुमार व सुभम टांक भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी