गुरु नानक कालोनी में दो गुट भिड़े, महिला से की मारपीट

शहर के जलालाबाद रोड स्थित गुरु नानक कालोनी में चल रहे पुराने विवाद को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Jul 2021 10:56 PM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 10:56 PM (IST)
गुरु नानक कालोनी में दो गुट भिड़े, महिला से की मारपीट
गुरु नानक कालोनी में दो गुट भिड़े, महिला से की मारपीट

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब :

शहर के जलालाबाद रोड स्थित गुरु नानक कालोनी में चल रहे पुराने विवाद को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए। इस संबंध में थाना सिटी की पुलिस ने कालोनी के ही अनुचित जाति से संबंधित एक महिला की शिकायत पर कालोनी के ही गुरजीत सिंह के साथ मारपीट करने और गालियां निकालने के आरोप में केस दर्ज किया है। जबकि, दूसरी तरफ गुरजीत सिंह की पत्नी बेअंत कौर और परिवारिक सदस्यों ने पुलिस के एक तरफा कार्रवाई का आरोप लगाते हुए एसएसपी डी सुडरविली से क्रास मामला दर्ज करवाने की मांग की।

जांच अधिकारी एएसआइ जगतार सिंह ने बताया कि सिमरनजीत कौर पत्नी अमनदीप सिंह की शिकायत पर गुरजीत खिलाफ थाना सिटी में एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। जबकि दूसरी तरफ गुरजीत सिंह की पत्नी बेअंत कौर, प्रकाश कौर, सुखदेव सिंह, बाबा बचितर सिंह आदि का कहना है कि सिमरनजीत कौर के परिवार का कालोनी में लगभग 15-20 परिवारों से पहले ही अदालत में मामले चल रहे हैं। पति की शिकायत पर ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज

पति के रोजाना रात को घर पर देरी से आने से पति-पत्नी में अक्सर होती तकरार के चलते पहले पति-पत्नी में हाथापाई और फिर पत्नी की शिकायत पर उसके मायके परिवार के सदस्यों की तरफ से पति को मारपीट कर जख्मी कर जख्मी कर देने तक नौबत आ जाने की सूरत में पीडि़त पति के बयानों पर स्थानीय थाना सदर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में दाखिल गोव घुग्याना निवासी बोहड़ सिंह ने बताया कि पत्नी और ससुराल परिवार के साथ राजीनामा सम्बन्धित बात चल रही परन्तु बात सिरे नहीं चढ़ी। अब इसने गांव के सरपंच की सहायता के साथ स्थानीय थाना सदर में अपने बयान दर्ज करवा कर दोनों साले के अलावा नौ के करीब अज्ञात व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज करवा दिया है।

chat bot
आपका साथी