लूटपाट करने वाले दो युवक कार, पिस्तौल व कारतूस समेत गिरफ्तार

पुलिस ने असामाजिक तत्वों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई के तहत सीए स्टाफ ने लूटपाट करने वाले दो नौजवानों को लूटी की दो कारों दो पिस्तौल तथा दो कारतूसों सहित काबू किया है। पुलिस आरोपितोें से पूछताछ कर रही है।

By Edited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 05:02 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 12:40 PM (IST)
लूटपाट करने वाले दो युवक कार, पिस्तौल व कारतूस समेत गिरफ्तार
श्री मुक्तसर साहिब में लूटपाट करने वाले काबू किए गए दो आरोपित पुलिस पार्टी के साथ। (जागरण)

श्री मुक्तसर साहिब, जेएनएन। पुलिस ने असामाजिक तत्वों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई के तहत सीए स्टाफ ने लूटपाट करने वाले दो नौजवानों को लूटी की दो कारों, दो पिस्तौल तथा दो कारतूसों सहित काबू किया है। सहायक थानेदार जोगिंदरपाल सिंह पुलिस पार्टी के साथ कोटकपूरा रोड गांव उदेकरण के पास मौजूद थे। उन्होंने मुक्तसर की तरफ से आ रही एक कार बोलेनो रंग नीला को नंबर पीबी 30 आर 3132 को रोकने का इशारा किया लेकिन ड्राइवर द्वारा कार को भगाने का प्रयास किया।

पुलिस ने मुस्तैदी दिखाकर कार को रोक लिया। कार को गौरव उर्फ गोरा वासी गली नंबर तीन, मकान नंबर 990 आर्य नगर वासी फाजिल्का चला रहा था। कंडक्टर सीट पर प्रेम बाबू वासी बैक साइड मंगे का पंप प्रेम नर्सरी मुक्तसर बैठा था। पुलिस ने नौजवानों को कार के कागजात चेक करवाने के लिए कहा लेकिन नौजवानों के पास कार के कागजात नहीं थे। संदेह के आधार पर जब तलाशी ली तो गौरव से एक पिस्तौल देसी 315 बोर, दो कारतूस बरामद हुए।

पुलिस द्वारा जब दोनों नौजवानों से सख्ती से पूछताछ की तो उनकी निशानदेही पर एक कार बरामद की है। पुलिस ने बताया कि नौजवानों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने 15-20 दिन पहले संगरूर में हथियारों के बल पर बोलेनो कार तथा दो लाख रुपये की लूट की थी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि इससे अन्य और लूट की घटनाओं के बारे में भी जानकारी मिलेगी।

chat bot
आपका साथी