विभिन्न जगहों से 17,600 प्रतिबंधित गोलियों सहित तीन पर केस दर्ज

पुलिस ने अलग-अलग मामलों में छापेमारी करके बड़ी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 04:43 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 04:43 PM (IST)
विभिन्न जगहों से 17,600 प्रतिबंधित गोलियों सहित तीन पर केस दर्ज
विभिन्न जगहों से 17,600 प्रतिबंधित गोलियों सहित तीन पर केस दर्ज

जागरण टीम, श्री मुक्तसर साहिब :

पुलिस ने अलग-अलग मामलों में छापेमारी करके बड़ी मात्रा में नशे के तौर पर इस्तेमाल होने वाली प्रतिबंधित गोलियों की बड़ी खेप बरामद की है। उक्त मामलों में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना कबरवाला की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को 15 हजार प्रतिबंधित गोलियों सहित काबू किया है। थानेदार जसकरणदीप सिंह ने बताया कि उन्हें सहायक थानेदार सुखविदर सिंह ने सूचना दी थी कि वह गश्त के संबंध में बेदीवाला खड़क सिंह में थे तो एक व्यक्ति को संदेह के आधार पर रोका। जिसके पास कोई नशीला पदार्थ होने का संदेह था। सूचना के आधार पर वह मौके पर पहुंचे और उक्त व्यक्ति कि तलाशी ली तो उसके पास से 15 हजार नशे के तौर पर इस्तेमाल होने वाली गोलियां बरामद हुई। पूछताछ के दौरान आरोपी की पहचान सागर कुमार वासी बोदीवाला खड़क सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया। इसके अलावा थाना कोटभाई पुलिस ने एक युवक को 17 सौ प्रतिबंधित गोलियों सहित काबू किया है।

थानेदार गुरलाल सिंह ने बताया कि राज सिंह उर्फ सुक्खा सिंह को संदेह के आधार पर रोककर तलाशी ली तो उसके पास से 1700 नशे के तौर पर इस्तेमाल होने वाली गोलिया मिली है। पुलिस ने उक्त नौजवान को काबू कर लिया है। इसके अलावा थाना कबरवाला पुलिस ने एक व्यक्ति को नौ सौ नशे के तौर पर इस्तेमाल होने वाली गोलिया सहित काबू किया है। थानेदार सुखदेव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सहायक थानेदार शिवारज सिंह ने सूचना दी कि उन्होंने एक व्यक्ति को संदेह के आधार पर रोका हुआ है। सूचना के आधार पर जब वह मौके पर पहुंचे और उक्त नौजवान की तलाशी ली तो उसके पास से 15 सौ नशे के तौर पर इस्तेमाल होने वाली गोलियां मिली। उक्त नौजवान की पहचान रमेश कुमार वासी गांव रानीवाला के रूप में हुई है। पुलिस उक्त नौजवान को मौके पर ही काबू कर लिया। पुलिस द्वारा तीनों ही के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि वह यह गोलियां कहां से लेकर आए है और कहां पर देनी है।

chat bot
आपका साथी