नशे से हुए बच्चे की मौत का मामला, ग्रामीणों ने पांच युवकों को पकड़ कर पुलिस को सौंपा

दो दिन पहले हलका लंबी के गांव तपाखेड़ा में हुए 14 वर्षीय बच्चे की मौत के मामला बढ़ते देख पुलिस प्रशासन की नींद खुली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Jul 2021 11:08 PM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 11:08 PM (IST)
नशे से हुए बच्चे की मौत का मामला, ग्रामीणों ने पांच युवकों को पकड़ कर पुलिस को सौंपा
नशे से हुए बच्चे की मौत का मामला, ग्रामीणों ने पांच युवकों को पकड़ कर पुलिस को सौंपा

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब) : दो दिन पहले हलका लंबी के गांव तपाखेड़ा में हुए 14 वर्षीय बच्चे की मौत के मामला बढ़ते देख पुलिस प्रशासन की नींद खुली। जिसके चलते शनिवार को पुलिस ने सुबह ही गांव के सभी रास्तों पर नाकाबंदी कर दी तथा गांव में आने-जाने वाले सभी लोगों से पूछताछ की। इसके अलावा गांव वासियों द्वारा भी अपने स्तर पर ही गांव में नशा करने वाले पांच नौजवानों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। जिनके पास से इंजेक्शन मिले।

पुलिस द्वारा नौजवानों को अपने कब्जे में लेकर थाना लंबी में ले गई। इस अवसर पर गांव वासियों ने बताया कि उनका पूरा गांव नशे की दल-दल में फंसता जा रहा है। उन्होंने कहा कि गांव के छोटे-छोटे बच्चे भी नशा करने लगे हुए हैं। गांववासियों ने कहा कि ऐसा ही चलता रहा है पूरे गांव के ही नौजवानों की जवानी तथा बचपन समाप्त हो जाएगा। गांव वालों ने बताया कि दूसरे गांवों से नौजवान उनके गांव में आते हैं जो कि नशा खरीदने तथा बेचने के लिए आते हैं। जिस पर पुलिस द्वारा शनिवार को गांव के सही रास्तों पर नाकाबंदी करके आने जाने वाले से पूछताछ की।

शराब सहित एक गिरफ्तार, दो पर मुकदमा दर्ज इधर, फरीदकोट में एसआइ सुरिन्दर सिंह सीआइए स्टाफ फरीदकोट के नेतृत्व में पुलिस पार्टी की तरफ से भारी मात्रा में नाजायज शराब बरामद कर कर एक आरोपी नवीन कुमार निवासी मोहल्ला खोखरा को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि दूसरे आरोपित रजत कुमार निवासी मोहल्ला खोखरा की गिरफ्तारी बाकी है। एएसआइ ने बताया कि जब उनके नेतृत्व में पुलिस पार्टी गस्त पर थी, तो बस अड्डा गांव चहल में पहुंचने पर सूचना मिली थी, कि उक्त आरोपी बाहर से सस्ती शराब लिया कर आसपास के गांवों में महंगे भाव बेचने के आदी हैं और यह चण्डीगढ़ से मारुति सुजकी में गांव पंजगरायी कलां से लिक रोड के रास्ते फरीदकोट को शराब ले कर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस सूचना पर पुलिस पार्टी की तरफ से दाना मंडी गांव चहल में नाकाबंदी करके आ रही मारुति सजुकी को रुकवा कर जब तलाशी के लिए गई तो इस में से 600 बोतल शराब बरामद करके नवीन कुमार को कार समेत गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी