सुखबीर बादल व उनके समर्थकों पर तोड़फोड़ व मारपीट का मामला दर्ज

जिला परिषद व ब्लाक समिति चुनाव के दौरान एक पोलिंग स्टेशन के पास तोड़़फाड़ व मारपीट आरोप में पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल समेत 100 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 01:11 AM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 09:02 AM (IST)
सुखबीर बादल व उनके समर्थकों पर तोड़फोड़ व मारपीट का मामला दर्ज
सुखबीर बादल व उनके समर्थकों पर तोड़फोड़ व मारपीट का मामला दर्ज

जेएनएन, लंबी (श्री मुक्तसर साहिब)। जिला परिषद व ब्लाक समिति चुनाव के दौरान गांव किल्लियांवाली में पोलिंग स्टेशन के पास तोड़़फाड़ व मारपीट आरोप में पूर्व उपमुख्यमंत्री अौर शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। गाड़ी की तोड़फोड़ करने, कांग्रेस वर्कर को पीटने के आरोप में थाना लंबी पुलिस ने सुखबीर समेत सौ लोगों पर मामला दर्ज किया है।

गौरतलब है कि चुनाव के दौरान बूथ पर कब्जा करने आए कुछ कांग्रेसियों की एक गाड़ी को सुखबीर बादल व उनके समर्थकों ने घेर लिया था। आरोप है कि इसके बाद सुखबीर बादल की मौजूदगी में उनके समर्थकों ने एक कांग्रेसी वर्कर से मारपीट की। आरोप है कि सुखबीर बादल के कहने पर उनके सामने खड़े ही एक इनौवा गाड़ी की भी तोड़फोड़ की गई।

सीसीटीवी में कैद मारपीट की घटना।

बताया जाता है कि यह पूरी घटना सीसीवीटी कैमरे में कैद हो गई थी। इसके बाद कांग्रेसियों ने इसकी शिकायत पुलिस को की है। एसएसपी मनजीत सिंह ढेसी ने बताया कि पुलिस के पास शिकायत आई है। सीसीटीवी फुटेज जांचने में भी साफ हो रहा है कि सुखबीर बादल पास खड़े हैं और उनके कहने पर ही गाड़ी तोड़ी गई है। हालांकि दूसरे लोगों की पहचान नहीं हो रही है। इसलिए सुखबीर बादल को नामजद करते हुए 100 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया गया है।

उधर गांव गिलजेवाला में बूथ परकब्जा करने की कोशिश के आरोप में थाना कोटभाई पुलिस ने शिअद के हलका गिद्दड़बाहा प्रभारी व दीप बस कंपनी के मालिक हरदीप सिंह, डिंपी ढिल्लों, उसके भाई संन्नी ढिल्लों व निजी सचिव जगतार बराड़ के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी