समाजसेवी कृष्ण मिड्डा व ताराचंद समर्थकों सहित आप में शामिल

शहर के समाजसेवी कृष्ण मिड्डा और तारा चंद शर्मा अपने साथियों सहित आम आदमी पार्टी में शामिल हुए

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 11:32 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 11:32 PM (IST)
समाजसेवी कृष्ण मिड्डा व ताराचंद समर्थकों सहित आप में शामिल
समाजसेवी कृष्ण मिड्डा व ताराचंद समर्थकों सहित आप में शामिल

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब) : शहर के समाजसेवी कृष्ण मिड्डा और तारा चंद शर्मा अपने साथियों सहित आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। पार्टी के जिला प्रधान जगदेव सिंह बाम ने शामिल हुए व्यक्तियों को पार्टी के निशान वाला सिरोपा डाल कर सम्मानित करते पार्टी में शामिल होने पर उनका स्वागत किया और बीते 15 सालों से समाज की सेवा के लिए उनकी सोच और किए कामों की प्रशंसा करते कहा कि पार्टी को ऐसे समाज सेवकों की जरूरत है जो निस्वार्थ हो कर समाज को समर्पित हैं। आज तक किसी राजनीतिक पार्टी से नहीं था हमार संबंध : मिड्डा

इस मौके पर मिड्डा ने कहा कि आज तक उनका किसी पार्टी के साथ कोई भी संबंध नहीं था, परंतु दिल्ली में लोगों को मिल रही सुविधाओं, हर इलाके में डिस्पेंसरी, बिजली के रेट कम आदि जन हित कामों को देखते जिला जोन कमेटी के सदस्य रमेश अरनीवाला की प्रेरणा से पार्टी में शामिल होकर सेवा करने का मन बनाकर पार्टी में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि यदि पार्टी की तरफ से शहर के किसी भी मजबूत वार्ड की सीट पर सेवा का मौका देगी तो वह उसको पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाएंगे। उन्होंने कहा कि उन्हे दिल्ली में अरविंद के जरीवाल की सरकार के कामों ने प्रभावित किया है।

बैठक में ये पदाधिकारी रहे मौजूद

इस मौके शहरी ब्लाक प्रधान राजीव उप्पल, जिला जोन कमेटी के सदस्य रिटायर तहसीलदार जगमेल सिंह,परमजीत सिंह गिल, जिला ईवेंट इंचार्ज विजय मलूजा, सुखमन्दर सिंह सराय, कारज सिंह मिड्डा, गुरिन्दर सिंह खुंडे हलाल, अमरधीर सिंह बाम आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी