दुकानदारों ने बाईपास पर दो घंटे लगाया जाम, लोग परेशान

वाटर एंड सेनीटेशन विभाग की लापरवाही के चलते दुकानदार परेशान हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 05:00 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:10 PM (IST)
दुकानदारों ने बाईपास पर दो घंटे लगाया जाम, लोग परेशान
दुकानदारों ने बाईपास पर दो घंटे लगाया जाम, लोग परेशान

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

वाटर एंड सेनीटेशन विभाग की लापरवाही के चलते पिछले करीब दस दिनों से दिक्कतें झेल रहे दुकानदारों ने मंगलवार बाद दोपहर जलालाबाद रोड बाईपास पर जाम लगा दिया। करीब दो घंटे लगे इस जाम में आम लोग व वाहन चालक परेशान हो गए।

इस रोड पर सोमवार को विभाग की ओर से सीवरेज पाइप लाइन का काम किया गया था। जिसके बाद खानापूर्ति करते हुए रोड पर मिट्टी डाल दी गई। मगर अब रोड पर वाहन हादसाग्रस्त हो रहे हैं। आए दिन ट्रक, ट्राली व अन्य वाहन सड़क पर पड़े गड्ढों में फंस जा रहे हैं जिसे निकाले के लिए काफी पैसा लगाना पढ़ता है। लेकिन कई बार तो वाहन सड़क में धंस जाने से दो दिन तक सड़क पर ही खड़े रहते है। वहीं दलदल बनने से दुकानदारी भी प्रभावित हो रही है। भड़के दुकानदारों ने मंगलवार को बाइपास पर रस्से बांध तीनों रास्ते बंद कर दिए और विभागीय अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए भड़ास निकाली। दुकानदारों का कहना है कि वे कई बार जेई व एसडीओ को इस संबंध में फोन कर समस्या बता चुके हैं, मगर कोई सुनवाई नहीं हुई। अब तो इन अधिकारियों ने फोन उठाना भी बंद कर दिया है। इनसेट

आश्वासन के बाद हटाया धरना

मौके पर पहुंचे एक्सईएन अमृतपाल सिंह भट्ठल ने कहा कि उन्होंने आज ही चार्ज संभाला है। वह समस्या से अवगत हो चुके हैं। बुधवार सुबह तक वे इस समस्या का समाधान करवाते हैं जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने जाम हटा दिया। साथ ही चेतावनी दी कि अगर बुधवार तक इस मसले का हल न निकाला गया तो वे दोबारा रोड जाम कर संघर्ष शुरू कर देंगे।

chat bot
आपका साथी