शिअद को करेंगे बूथ स्तर पर फिर से मजबूत : जीत महेंद्र

वाददाता श्री मुक्तसर साहिब शिरोमणि अकाली दल की ओर से जत्थेबंदक चुनाव को लेकर सर्किल मुक्तसर का डेलीगेट इजलास सोमवार को भाई महा सिंह दीवान हाल में विधायक कंवरजीत सिंह रोजी बरकंदी के नेतृत्व में करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 06:30 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 06:09 AM (IST)
शिअद को करेंगे बूथ स्तर पर फिर से मजबूत : जीत महेंद्र
शिअद को करेंगे बूथ स्तर पर फिर से मजबूत : जीत महेंद्र

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

शिरोमणि अकाली दल की ओर से जत्थेबंदक चुनाव को लेकर सर्किल मुक्तसर का डेलीगेट इजलास सोमवार को भाई महा सिंह दीवान हाल में विधायक कंवरजीत सिंह रोजी बरकंदी के नेतृत्व में करवाया गया। इसमें मुक्तसर जिले के प्रभारी जीत महेंद्र सिंह सिद्धू विशेष तौर पर शामिल हुए।

जीत महेंद्र ने कहा कि वह शिअद को फिर से बूथ स्तर पर मजबूत करना चाहते हैं ताकि 2022 का चुनाव आसानी से जीत सकें। रोजी बरकंदी ने वर्करों को कहा कि वह 2022 के चुनाव को लेकर आज से ही मैदान में डट जाएं। ताकि किसी तरह की कोई चूक न हो। काम भले धीमी गति से हो लेकिन सही होना चाहिए। जिससे बाद में कोई दिक्कत न आए। जो व्यक्ति दस रुपये भरकर हमारा सदस्य बनता है वह हमारे पारिवारिक सदस्य ही है। उसके हर दुख सुख में शरीक होना हमारा फर्ज है। इसलिए कोई यह न समझे के मेंबरशिप देकर हमें उसे भूल जाएं। बैठक के दौरान ही तीन प्रस्ताव भी पारित किए गए। जिसे समूह सदस्यों ने हाथ खड़े कर प्रवानगी दी।

इस मौके पर पूर्व सांसद जगमीत सिंह बराड़, हीरा सिंह चड़ेवान, हरपाल सिंह बेदी, परमिदर पाशा, पप्पी थांदेवाला, चरणजीत सक्कांवाली, काकू सीरवाली, अमनदीप सिंह, राम सिंह पप्पी, बिदर गोनियाना, जगदेव लंबी ढाब, हरबिलास जस्सेआणा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी