कांग्रेसी की धक्काशाही के बावजूद शिअद ने प्राप्त की 10 सीटें

विधायक कंवरजीत सिंह रोजी बरकंदी ने कोटकपूरा रोड स्थित अपने दफ्तर में प्रेस कांफ्रेंस की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Feb 2021 05:43 AM (IST) Updated:Thu, 18 Feb 2021 05:43 AM (IST)
कांग्रेसी की धक्काशाही के बावजूद शिअद ने प्राप्त की 10 सीटें
कांग्रेसी की धक्काशाही के बावजूद शिअद ने प्राप्त की 10 सीटें

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब :

विधायक कंवरजीत सिंह रोजी बरकंदी द्वारा कोटकपूरा रोड स्थित अपने दफ्तर में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि वह कांग्रेस के साथ मिलकर शहर का विकास करवाने के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा लगातार अकाली उम्मीदवारों की धक्केशाही की जा रही थी तथा उनके उम्मीदवारों पर 307 के मामले दर्ज किए गए हैं। इसके अलावा उनके दो उम्मीदवारों के तो नामांकन ही रद कर दिए गए है। इसके बावजूद भी 29 वार्डों में से 10 सीटें प्राप्त करना बहुत ही बड़ी बात है।

उन्होंने कहा कि जिन उम्मीदवारों पर मामले दर्ज किए गए है। उसकी वह उच्च स्तरीय जांच करवाएंगे। विधायक बरकंदी ने प्रशासन से मांग की है कि वह निर्दोष उम्मीदवारों पर मामले रद करें। नहीं तो जांच के दौरान जो भी आरोपित पाया गया उसके खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरफ से बीते चार वर्षों में अभी तक कोई भी विकास कार्य नहीं करवाएं गए। लेकिन अगर फिर भी एक वर्ष के दौरान अगर कांग्रेस कोई विकास कार्य करती है तो वह उनके साथ शहर के विकास में अपना हिस्सा डालेंगे। इस अवसर पर उन्होंने मतदाताओं का धन्यवाद भी किया जिन्होंने उनके उम्मीदवारों पर विश्वास जताया और उन्हें विजय बनाने में अपना हिस्सा डाला। 'आप' के उम्मीदवारों ने खाता खोला

नगर कौंसिल के चुनावों में आम आदमी पार्टी की तरफ से पहली बार अपने उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतारा गया था। आप नेता काका बराड़ ने बताया कि उनकी पार्टी की तरफ से पहली बार नगर कौंसिल के चुनावों में 31 वार्डों में अपने उम्मीदवार मैदान में उतारे गए थे। जिसमें से वार्ड आठ में से उनके उम्मीदवार के नामांकन रद हो गए थे। उन्होंने बताया कि उनके दो उम्मीदवारों ने फतेह हासिल की है। वार्ड पांच से उम्मीदवार इंद्रजीत कौर 144 वोटों से विजयी रहीं है। इसी तरह वार्ड 14 से हरदीप सिंह काला 78 वोटों से विजयी रहे है। उन्होंने बताया कि काला ने अकाली दल के दिग्गज राम सिंह पप्पी को हराया है। उन्होंने कहा कि इससे पार्टी का हौसला बढ़ेगा।

chat bot
आपका साथी