राजा वड़िग ने कैप्टन अमरिदर की अमित शाह से मुलाकात को दिया गलत करार

राज्य के नए बने ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिदर सिह वडिंग ने कहा- कैप्टन का अमित शाह से मिलना सही नहीं

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 04:50 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 04:50 PM (IST)
राजा वड़िग ने कैप्टन अमरिदर की अमित शाह से मुलाकात को दिया गलत करार
राजा वड़िग ने कैप्टन अमरिदर की अमित शाह से मुलाकात को दिया गलत करार

जागरण संवाददाता, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब): राज्य के नए बने ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिदर सिंह राजा वड़िग ने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की बीते दिनों केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात को गलत करार दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी राय है कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। ऐसे करने से वह पंजाब के लोगों को दिलों में नहीं रहेंगे। अमित शाह को मिलना आज के हालातों के अनुसार सही नहीं है। पंजाब के लोग हर उस व्यक्ति को गुनाहगार मानते हैं जोकि अमित शाह तथा नरेंद्र मोदी को मिलते हैं। इसलिए कैप्टन अमरिदर सिंह को ऐसे कदम नहीं उठाने चाहिए, जिससे कि पंजाबी उनसे हमेशा के लिए नफरत करने लगें। राजा वड़िग ने यह बात वीरवार को गांव भलाईआना में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कही। वे ट्रांसपोर्ट मंत्री बनने के बाद अपने हलके में पहुंचे थे।

15 दिनों में खत्म कर दिया जाएगा ट्रांसपोर्ट माफिया

परिवहन मंत्री ने दावा किया कि 15 दिनों में राज्य में ट्रांसपोर्ट माफिया खत्म कर दिया जाएगा। इस तरह से बसों का नया टाइम टेबल बना दिया जाएगा। पंजाब रोडवेज व पीआरटीसी के इतिहास में पहली बार होगा, जब महकमा मुनाफे में आएंगे। जल्दी ही रेत फ्री हो जाएगी। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के निर्देश के अनुसार एक सप्ताह के अंदर किसान आंदोलन में मारे गए किसानों के वारिसों को नियुक्तिपत्र सौंप दिए जाएंगे। राजा वड़िग ने पंजाब रोडवेज और पीआरटीसी के अस्थायी कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के अनुसार स्थायी करने की बात भी कही। हलके में पहुंचने पर राजा वड़िग का जोरदार स्वागत

राजा वड़िग ने सुबह से लेकर शाम तक गिद्दड़बाहा शहर के अलावा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा किया। जहां पर उनका मंत्री बनने पर जोरदार स्वागत किया गया। गांव भलाईआना पहुंचने पर पुलिस पार्टी की ओर से उन्हें गार्ड आफ आनर दिया गया। देर शाम को वह मुक्तसर में श्री दरबार साहिब में भी नतमस्तक हुए। जहां पर मंत्री बनने पर वाहे गुरु का शुक्रिया अदा किया। इस मौके पर जिला प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा बड़ी गिनती में कांग्रेसी वर्कर मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी