पटवारी को गिरफ्तार करने पर बिफरे मुलाजिम

गिद्दड़बाहा में विजिलेंस की ओर से पटवारी को रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार करने का मामला तूल पकड़ गया।

JagranTue, 15 Jun 2021 06:13 PM (IST)
पटवारी को गिरफ्तार करने पर बिफरे मुलाजिम

कुलदीप जिदल, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

गिद्दड़बाहा में विजिलेंस की ओर से पटवारी को रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार करने के मामले में बिफरे पटवारियों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर मामले की मजिस्ट्रेट जांच करवाने की मांग की है। एसडीएम ने मौके पर मौजूद लोगों ने बयान क्लमबंद कर जांच शुरू कर दी है। गिद्दड़बाहा पटवार यूनियन के नरिदर दुग्गल नीटा जिला प्रधान, सुरजीत सिंह उप्पल तहसील प्रधान, गुरभेज सिंह, मनप्रीत, राहुल कुमार, गुरसेवक सिंह ने एसडीएम ओम प्रकाश को मेमोरेंडम सौंपकर बताया कि दोपहर करीब ढाई बजे सर्किल छत्तेआणा का पटवारी पुशपिदर सिंह अपने दफ्तर में बैठकर काम कर रहा था। उसके पास गांव रुखाला का ही हरजस सिंह व गुरप्रीत सिंह गुरुसर भी बैठे हुए थे। इस दौरान एक व्यक्ति गुरचरण सिंह उर्फ गोरा पुत्र बोघा सिंह आया जिसने आते ही जोकि गांव रुखाला का है। उसने आते ही कुछ पैसे पटवारी के टेबल पर रख दिए। जिस पर पटवारी ने कहा कि यह क्या है और इतना कहते ही वह बाहर आ गया। उसके पीछे ही हरजस व गुरप्रीत सिंह भी बाहर आ गए। जबकि पटवारी के बाहर आते ही गुरचरण सिंह ने वहां से पैसे उठाए और अपनी जेब में डाल लिए।

बाहर आते ही पटवारी पुशपिदर सिंह को कुछ लोगों ने काबू कर लिया। जिन्होंने कहा कि वह विजिलेंस का डीएसपी और उन्हें साथ लेकर चले हैं। जबकि यह सब कुछ गलत हुआ है। उन्हें धोखे से फंसाया गया है। इस मामले की मजिस्ट्रेट जांच करवाई जाए। इनसेट

रिपोर्ट डीसी को भेजी गई : एसडीएम

एसडीएम ओम प्रकाश ने बताया कि पटवार यूनियन न उन्हें ज्ञापन सौंपा था। लेकिन वह अपने स्तर पर जांच नहीं करवा सकते थे। इसलिए उन्होंने डीसी से बात कर मौके पर मौजूद लोगों ने ब्यान दर्ज कर आगामी कार्रवाई के लिए रिपोर्ट डीसी को भेज दी है। अब आगे की कार्रवाई वही करेंगे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.