भाजपा नेता पर जाति सूचक शब्द बोलने के लगाए आरोप

शहर से धानक समाज से जुड़े सुदेश पाल सिंह ने भाजपा नेता की बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 10:36 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:36 PM (IST)
भाजपा नेता पर जाति सूचक शब्द बोलने के लगाए आरोप
भाजपा नेता पर जाति सूचक शब्द बोलने के लगाए आरोप

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब) : शहर से धानक समाज से जुड़े सुदेश पाल सिंह ने भाजपा नेता पर जाति सूचक अप शब्द बोलने के आरोप लगाते हुए इस मामले में केस दर्ज करने की मांग करते हुए रोष मार्च निकाला। वहीं पर भाजपा नेता ने कहा की भाजपा सभी का आदर सत्कार करती है व जातिवाद से उठकर ही लोक सेवा करते आ रहे है।

शहर के रेलवे पुल के नीचे इकट्ठे हुए लोगों के साथ सुरेश पाल सिंह ने बताया कि बीते दिनों हुए नगर काउंसिल के चुनावों के दौरान उन्होंने किसानी मुद्दे पर केंद्र की भाजपा सरकार को जगाने के लिए हर एक वार्ड में जाकर भाजपा उम्मीदवारों का विरोध किया था। इस लिए ही भाजपा नेता ओम प्रकाश मिड्डा में कहासुनी होने पर बीते 12 फरवरी को डीएसपी दफ्तर में भाजपा नेता ओम प्रकाश मिड्डा ने इस दौरान उपस्थित किसान नेताओ व कांग्रेस के नेताओ की उपस्थिति में मुझे जातिसूचक अप शब्द कहे। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता पर एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज हो इसके लिए ही मेरे साथियों ने हनुमान मंदिर से लेकर रेलवे पुल तक रोष मार्च निकाला है। इस दौरान बाबा काबल सिंह, मुकंद, काला सिंह, मेहर सिंह, शेर सिंह, विजय कुमार, अंग्रेज के इलावा अन्य उपस्थित थे।

जब इस मामले पर भाजपा मिड्डा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वो सभी धर्मो व जातियों का पूरा सत्कार करते है वो पिछले करीब 50-55 साल से राजनीति करते हुए हर एक जाति के लोगों के भले के लिए कार्य कर रहे है। उन्होंने बताया कि भाजपा पार्टी द्वारा सभी धर्मो व जातियों का पूरा सत्कार किया का रहा है तभी तो भाजपा का मंडल प्रधान धानक समाज से सीता राम को बनाया हुआ है, मुझ पर बे वजह झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी