कोविड वालंटियरों ने प्रशासन के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन

कोविड के वलंटियर स्टाफ की तरफ से सोमवार को रोष प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 06:18 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 06:11 AM (IST)
कोविड वालंटियरों ने प्रशासन के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन
कोविड वालंटियरों ने प्रशासन के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

कोविड के वलंटियर स्टाफ की तरफ से सोमवार को खंडेवाला पार्क में एकत्रित होकर रोष प्रदर्शन किया गया। उन्होंने बताया कि प्रशासन की तरफ से उन्हें 28 दिन के लिए कांट्रेक्ट पर रखा गया था। इसके लिए बकायदा उनका मेडिकल, ट्रेनिग सब कुछ हुआ था। कोविड के दौरान उन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर कार्य किया। प्रशासन ने उन्हें कहा था कि जब भी प्रशासन की तरफ से असामियां निकाली जाएंगी उन्हें पहल के आधार पर रखा जाएगा। उन्होंने प्रशासन पर आरोप लगाया कि प्रशासन ने असामियां निकाली गई है। इसमें उन्होंने जो भी स्टाफ रखा गया है उसमें गोलमाल की गई है।

उन्होंने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन ने उनके साथ वायदा खिलाफी की है। उन्होंने बताया कि प्रशासन से जब उन्होंने इस बार में बात की तो प्रशासन ने कहा कि वह मेरिट के आधार पर स्टाफ को रखेंगे। लेकिन प्रशासन अब उन्हें मेरिट की बारे में भी जानकारी नहीं दे रहा है। वलंटियरों ने कहा कि उनके पास मैरिट भी है, उनके पास कोविड का अनुभव भी है लेकिन प्रशासन उन पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। मुक्तसर जिले के अलावा दूसरे जिलों में पहले वाला स्टाफ ही कोविड अस्पतालों में रखा जा रहा है। अब उन्हें अन्य प्राइवेट अस्पताल भी नौकरी नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो सरकार घर-घर रोजगार देने की बात कह रहा है। दूसरी तरफ से दी ही नौकरियां भी उन्हें छीन रहा है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि वह उन्हें रखे गए स्टाफ की मेरिट के बारे में जानकारी दे तथा उनके साथ न्याय करे।

इस मौके पर संदीप कुमार, मनदीप सिंह, गुरप्रीत सिंह, मनजिदर, कुलदीप, अर्शदीप, सुभाष, प्रदीप शर्मा, जगतार, अमनिदर, गगन मोरिया, जशन आदि कोविड़ वलंटियर उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी