चोरी की सात मोटरसाइकिल बरामद, एक गिरफ्तार

पुलिस नशे के लिए बाइक चोरी करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 10:41 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 10:41 PM (IST)
चोरी की सात मोटरसाइकिल बरामद, एक गिरफ्तार
चोरी की सात मोटरसाइकिल बरामद, एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

पुलिस नशे के लिए बाइक चोरी करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित से चोरी की सात मोटर साइकिल बरामद की है। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपित नशा करने के लिए बाइक की चोरी करके सस्ते दामों पर बेच देता था।

एसएसपी डी सुडरविली ने बताया कि थाना सिटी प्रभारी मोहन लाल की अगुवाई वाली टीम ने एक युवक को सात चोरी के मोटरसाइकिल सहित काबू किया है। थाना सिटी प्रभारी अपनी टीम के साथ अबोहर रोड बाइपास पर मौजूद थे इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि शमशेर सिंह उर्फ शमां वासी गांव भुल्लर जिला मुक्तसर जो कि नशे करने का आदी है। अपने नशे की पूर्ति के लिए मोटरसाइकिल चोरी करके आगे बेचता है। अगर नाकाबंदी की जाए तो उक्त आरोपी को काबू किया जा सकता है। पुलिस ने सूचना के आधार पर आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज करके उक्त आरोपित को काबू कर लिया। उसके पास से चोरी का स्पलेंडर मोटरसाइकिल बिना नंबर के बरामद किया गया। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि वह चोरी की मोटरसाइकिल को मनदीप सिंह उर्फ पैडी वासी गांव दोदा जिला मुक्तसर को बेचे हैं। जिस पर पुलिस द्वारा उक्त नौजवान के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। पुलिस द्वारा आरोपित शमशेर सिंह से नकली नंबर प्लेट भी बरामद की है। पूछताछ में शमशेर सिंह ने बतया कि उसने सिविल अस्पताल से तीन मोटरसाइकिल, एचडीएफ सी बैंक दाना मंडी, नाका नंबर चार मलोट रोड से तथा एक मोटरसाइकिल डीसी दफ्तर से चोरी किया है। पुलिस द्वारा अब तक आरोपित से सात मोटरसाइकिल बरामद हुआ है। आरोपित युवक पर पहले भी चोरी का मामला जैतों में मामला दर्ज है। शमशेर सिंह ने बताया कि मनदीप सिंह उर्फ पैडी जो कि कबाड़ का कार्य करता है तथा नशा करने का आदी है तथा मनदीप सिंह जो कि मास्टरमाइंड भी है। दोनों ने मिलकर इन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। वे नकली नंबर प्लेट तैयार करके मोटरसाइकिल आगे बेच देते हैं तथा अपने नशे की पूर्ति करते है। पूछताछ में शमशेर ने बताया कि मनदीप के पास अभी चोरी के चार और मोटरसाइकिल है। पुलिस द्वारा आरोपी मनदीप को काबू करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

नशे की पूर्ति के लिए मोटरसाइकिल करता था चोरी आरोपित युवक अपने नशे की पूर्ति करने के लिए अलग-अलग जगहों से मोटरसाइकिल चोरी करता था। मोटर साइकिल वह चार से पांच हजार रुपए में आगे बेच देता था रुपयों से वह नशा करता था। जब उसके पास पैसे समाप्त हो जाते थे तब वह दोबारा फिर से मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए निकल जाता था।

chat bot
आपका साथी