मुक्तसर में संक्रमण से नौ की मौत, 301 की रिपोर्ट पाजिटिव

जिले में कोरोना का आंकड़ा दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है हो रही मौतों से चिंता बढ़ गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:11 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:11 PM (IST)
मुक्तसर में संक्रमण से नौ की मौत, 301 की रिपोर्ट पाजिटिव
मुक्तसर में संक्रमण से नौ की मौत, 301 की रिपोर्ट पाजिटिव

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब : जिले में कोरोना का आंकड़ा दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है। जिससे प्रशासन की चिंता बढ़ती जा रही है। रविवार कोरोना से नौ लोगों की मौत हो गई। जिससे की जिले में अब मृतकों की संख्या 223 हो गई।

सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला ने बताया कि मृतकों में चार महिलाएं तथा पांच पुरुष शामिल हैं। उन्होंने बताया कि गांव किलियांवाली की 70 वर्षीय महिला, गांव मान सिंह वाला की 56 वर्षीय महिला, मलोट के 55 वर्षीय व्यक्ति, गांव सीरवाली के 73 वर्षीय व्यक्ति, गांव निहालसिंह वाला के 65 वर्षीय व्यक्ति, मलोट के 70 वर्षीय व्यक्ति, मलोट के 38 वर्षीय व्यक्ति, मुक्तसर की 47 वर्षीय महिला तथा 70 वर्षीय महिला गिद्दड़बाहा की कोरोना से मौत हो गई है।

उन्होंने बताया कि कोरोना मरीजों में मुक्तसर में 71, मलोट में 37, गिद्दड़बाहा में 13, बरीवाला में 11, जंडेके में एक, सराएनागा में चार, मोतलेवाला में एक, हरिके कलां में पांच, बुटरश्री में एक, बल्लमगढ़ में एक, सुखना अबलु में एक, चक गिलजेवाला में छह, भीटीवाला में दो, गुरुसर जोधा में नौ बुर्ज सिधवा में छह, आलमवाला में पांच कबरवाला में तीन, शामखेड़ा में दो, भूंदड़ में एक, भारू में एक, भलाईआना में पांच, तामकोट में तीन, कोटभाई में दो, थराजवाला में एक, डोहक में एक, बाजा मराड़ में एक, वट्टू में एक, डोडावाली में एक, बरकंदी में एक, सिघेवाला में एक, मान सिंह वाला में एक, समाघ में सात, मराड़कलां में एक, लक्खेवाली में दो, वनवाला में दो, कराईवाला में पांच, गांव मलोट में सात, रथड़ियां में दो, सरावां बोदला में एक, किलियांवाली में पांच, दूहेवाला में एक, खूननखुद में एक, दोदा में चार, सूरेवाला में एक, बुट्टर बखुआ में एक, दौला में दो, गुरुसर में एक, रामनगर में दो, शेरगढ़ में दो, मलवाला में एक, बलोचखेड़ा में एक, बोदीवाला में एक, रत्ता टिब्बा में एक, पन्नीवाला मेंदो, रानीवाला में चार, लकड़वाला में एक, खेमाखड़ा में एक, लंबी में दो, भारू में तीन, पंजावा में तीन, माहूआना में एक, मान में एक, भागसर में एक, उदेयकरण में एक, कानियांवाली में दो, रुखाला में एक, झबेलवाली में दो, चिबड़ावाली में एक, फूलेवाला में एक, फरीदखेड़ा में एक, छानियावांली में एक, जंडवाला में एक, बीदोवाली में दो, पकरसर में एक, अकालगढ़ में एक, मलन में एक, नंदगढ़ में एक, रुपाणा में एक, थांदेवाला में दो, कोटली देवन में दो, औलख में तीन, बलमगढ़ में एक, झोरड़ में एक, लख्मीरेवाला में एक, खुडियां में एक, महासिंह में दो, कखांवाली में एक, सीखेवाला में एक मरीज की मौत हुई है। इसके अलावा 326 मरीजों ने कोरोना को मात दी है। जिससे की जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 2949 हो गई है।

chat bot
आपका साथी