मुक्तसर में फोटोग्राफी का काम करने वाले युवक की हत्या, झाड़ियों में मिला शव

अबोहर रोड स्थित गांव महाबद्धर के पेट्रोल पंप के नजदीक एक 25 वर्षीय नौजवान का कुछ अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियार से गले पर वार करके हत्या कर दी। गांव उड़ांग का लवप्रीत पुत्र सुखजिंदर सिंह मुक्तसर में दुकानों पर दिहाड़ी पर फोटोग्राफी का कार्य करता था। श

By Edited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:15 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 10:47 AM (IST)
मुक्तसर में फोटोग्राफी का काम करने वाले युवक की हत्या, झाड़ियों में मिला शव
गांव उड़ांग के मृतक लवप्रीत की फाइल फोटो

श्री मुक्तसर साहिब, जेएनएन। अबोहर रोड स्थित गांव महाबद्धर के पेट्रोल पंप के नजदीक एक 25 वर्षीय नौजवान का कुछ अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियार से गले पर वार करके हत्या कर दी। गांव उड़ांग का लवप्रीत पुत्र सुखजिंदर सिंह मुक्तसर में दुकानों पर दिहाड़ी पर फोटोग्राफी का कार्य करता था। शनिवार रात वह काम से वापस अपने गांव उड़ांग जा रहा था। कुछ अज्ञात लोगों ने गांव महाबद्धर के पेट्रोल पंप के पास लवप्रीत का गले पर तेजधार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी तथा उसका कैमरा, मोटरसाइकिल तथा अन्य सामान लेकर फरार हो गए।

हत्यारे युवक को झाड़ियों में फेंककर चले गए। सुबह किसी राहगीर ने युवक की लाश पड़े होने की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे थाना सदर मलोट के मलकीत सिंह व डीएसपी भूपिंदर ने स्थिति का जायजा लिया और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। लवप्रीत सिंह अपने मां-बाप का अकेला बेटा था और वह काम काज के लिए वह मुक्तसर में फोटोग्राफी की दुकानों पर दिहाड़ी पर कार्य करता था। शादी का सीजन होने के कारण वह रात को लेट ही अपने गांव जाता था। लवप्रीत सिंह की शादी लगभग सात माह पहले ही हुई है। वह शादी और अन्य कार्यक्रमों में ड्रोन उड़ाने का कार्य करता था।

मृतक का पिता सुखजिंदर सिंह गांव में ही खेतीबाड़ी का कार्य करता है। पुलिस ने कहा कि घर वाले जो बयान दर्ज करवाएं उसके तहत ही कार्रवाई की जाएगी।

मामले की जांच की जा रही : डीएसपी

डीएसपी ने बताया कि वह मामले की बारीकी से जांच कर रहे है। उन्होंने पता किया जा रहा है कि युवक की किसी से कोई रंजिश तो नहीं थी।

chat bot
आपका साथी