दो किलो अफीम और 200 लीटर लाहन सहित दो काबू

जिले में मंगलवार को दो लोगों को पुलिस ने नशीले पदार्थों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 03:16 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 03:16 PM (IST)
दो किलो अफीम और 200 लीटर लाहन सहित दो काबू
दो किलो अफीम और 200 लीटर लाहन सहित दो काबू

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

जिले में मंगलवार को दो लोगों को पुलिस ने नशीले पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया गया जबकि एक आरोपित घर मौजूद नहीं था। आरोपितों से दो किलो अफीम और 200 लीटर लाहन बरामद हुई।

थाना लंबी के हेडकांस्टेबल संदीप सिंह की अगुआई में पुलिस गांव लंबी के सांपों वाले डेरे के नजदीक स्थित रजवाहे के पुल पर चेकिग के लिए मौजूद थी। गांव वणवाला की तरफ से आ रहे एक मोने व्यक्ति के पास मौजूद थैले की शक के आधार पर तलाशी ली गई। उसमें से दो किलो अफीम बरामद हुई। आरोपित की पहचान राजस्थान के जिला सीकर के गांव खटकड़ निवासी राजेश कुमार यादव के तौर पर हुई।

थाना सदर पुलिस की ओर से एक गुप्त सूचना के आधार पर बल्लमगढ़ गांव में भोला सिंह के घर छापेमारी की गई। इस दौरान उसके घर से 100 लीटर लाहन हुई। आरोपित अपने घऱ पर मौजूद नहीं था। पुलिस ने भोला सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। थाना कबरवाला के एएसआइ सुखदियाल सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने गांव शाम खेड़ा में इसी गांव के निवासी हरजिदर सिंह उर्फ छिदा के घर से 100 लीटर लाहन बरामद की। आरोपित अपने घर में शराब तैयार कर उसे बेचने का आदि है। आरोपित को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी