हफ्ते में तीन दिन होगी पानी की सप्लाई

वाटर सप्लाई एंड सीवरेज विभाग की तरफ से नहरबंदी के कारण तीन दिन पानी मिलेगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 10:05 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 10:05 PM (IST)
हफ्ते में तीन दिन होगी पानी की सप्लाई
हफ्ते में तीन दिन होगी पानी की सप्लाई

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब) वाटर सप्लाई एंड सीवरेज विभाग की तरफ से नहरबंदी के कारण गिद्दड़बाहा निवासियों को पीने वाले पानी की सप्लाई 17 जनवरी से 20 फरवरी तक हफ्ते में सिर्फ तीन दिन की जाएगी। विभाग के जेई लखविदर सिंह भुल्लर ने बताया कि लक्ष्मी नगर में प्रात: छह बजे से साढे सात बजे तक, गुरू नानक नगर में पांच बजे से छह बजे तक, गिद्दड़बाहा गांव वार्ड नंबर 10, 11,12,13 में दोपहर 12 बजे से डेढ़ बजे तक और जंडिया रोड में प्रात: साढे नौ बजे से 10.30 बजे तक पानी की सप्लाई सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को की जाएगी। मल्लन कालोनी भारू चौंक में प्रात: पांच बजे से साढे छह बजे तक, रूप नगर में प्रात: साढे आठ बजे से 10 बजे तक, ठूठा कालोनी वार्ड नंबर नौ में प्रात: 9.30 बजे से 10.30 बजे तक और बैंटांबाद, लंबी रोड में शाम तीन बजे से साढे चार बजे तक पानी की सप्लाई मंगलवार, वीरवार और शनिवार कुल तीन दिन की जाएगी। जेई भुल्लर ने शहर निवासियों से अपील की कि बंदी दौरान पानी का प्रयोग जरूरत अनुसार ही की जाए और पानी को वेस्ट न करें। ------------------- अध्यापकों ने फूंका शिक्षा सचिव का पुतला संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट पंजाब की तरफ से जनरल काउंसलिंग में बनाए गए कार्यक्रमों के तहत अध्यापकों की तरफ से कोटकपूरा चौक में शिक्षा सचिव का पुतला फूंका गया। इससे पहले डीटीएफ पंजाब की जिला इकाई मुक्तसर की तरफ से गुरु गोबिद सिंह पार्क मुक्तसर में जिला प्रधान पवन कुमार की अगुआई में एकत्रित होकर शिक्षा सचिव की तरफ से असल शिक्षा को तबाह करके सिर्फ आंकड़ों की खेल बनाने की निदा की।

नेताओं ने बताया कि पंजाब में स्कूल खुल जाने के बावजूद अध्यापकों को असल हालातों के मुताबिक शिक्षा देने का समय देने की बजाए आनलाइन शिक्षा के नाम पर झूठे आंकड़े एकत्रित करने के लिए मजबूर किया जा रहा है। मोबाइलों का सहारा लेकर बच्चे कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सौ प्रतिशत परिणाम के लिए बच्चों का स्कूल में आना अनिवार्य करना चाहिए।

इस मौके पर परमात्मा सिंह, कुलविदर सिंह, राजविदर सिंह, पवन चौधरी, रवि कुमार, अशोक पूनिया, सुभाष चंद्र, गुरदेव सिंह, बलकरण सिंह, कंवलजीत पाल, बलविदर सिंह, अनिल कुमार, नवदीप सिंह, राकेश कुमार, संदीप काठपाल, बलदेव सिंह, परमिदर सिंह, संजय कुमार आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी