मुक्तसर में दो की मौत, 27 नए संक्रमित

कोरोना से रविवार को दो मरीजों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:30 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:30 PM (IST)
मुक्तसर में दो की मौत, 27 नए संक्रमित
मुक्तसर में दो की मौत, 27 नए संक्रमित

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

कोरोना से रविवार को दो मरीजों की मौत हो गई, इसके अलावा 27 नए केसों की पुष्टि हुई तथा 104 ने कोरोना को मात दी है। सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला ने बताया कि कोरोना से मुक्तसर में एक तथा गांव चक दूहेवाला में एक मरीज की मौत हो गई। नए मरीजों में मुक्तसर में एक, मलोट में दो, जिला जेल में दो, खुननकलां में दो, गांव मलोट में एक, खूडियां गुलाब सिंह में एक, उदेयकरण में एक, बुर्ज सिधवा में दो, करनीवाला में एक, थांदेवाला में एक, ब्राह्मणवाला में एक, बलोचकेरा में एक, चन्नू में एक, चक दूहेवाला में एक, खिड़कियांवाला में एक, संगूधौन में एक, लक्खेवाली मंडी में एक, कर्मगढ़ में एक, भलाईआना में एक, कोटभाई में एक, रथडियां में एक, धोला में दो मरीजों की पुष्टि हुई है। 104 लोगों ने कोरोना को मात दी है। सिविल सर्जन ने बताया कि जिले में अब तक 18339 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। जिसमें से 505 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है तथा 17376 लोगों ने कोरोना को मात दी है। जिससे की जिले में अब 458 लोग कोरोना से पीड़ित हैं।

-------------------- कैंप में कोविड-19 के 109 सैंपल लिए

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

कोविड 19 की गंभीरता को समझते हुए सेहत विभाग की तरह से हर गांवों में कोरोना वैक्सीन कैंप लगाए जा रहे है। इस लड़ी के तहत सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला के दिशा निर्देशों तथा सीएचसी चक्क शेरेवाला के मेडिकल अधिकारी डा. वरुण वर्मा की अगुआई में ब्लाक के विभिन्न गांवों में सैपलिग की गई।

बीईई मनबीर सिंह ने बताया कि लोगों को इस बीमारी से लोगों को बचाने के लिए गांव भुल्लर जिसको कि माईक्रो कंटैनमेंट जोन घोषित किया गया वहीं सीएचओ नवतेज सिंह की टीम ने 109 लोगों के सैंपल लिए। सीएचओ ने कहा कि लोगों को सैंपलिग से डरना नहीं चाहिए। डा. वरुण ने बताया कि स्टाफ की सेफ्टी भी बहुत जरुरी है। उन्होंने फील्ड स्टाफ को समाजिक दूरी तथा अपनी सुरक्षा बनाएं रखने की अपील की।

इस मौके पर हेल्थ वर्कर शिवराज सिंह, गगनदीप सिंह व रविदर सिंह भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी