सुविधा केंद्र को भेंट किए 400 मास्क

समाजसेवी संस्था संकल्प एजुकेशनल वेलफेयर सोसायटी द्वारा मास्क बांटे गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 10:07 PM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 10:07 PM (IST)
सुविधा केंद्र को भेंट किए 400 मास्क
सुविधा केंद्र को भेंट किए 400 मास्क

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

समाजसेवी संस्था संकल्प एजुकेशनल वेलफेयर सोसायटी द्वारा शुक्रवार को डीसी दफ्तर में स्थित सुविधा केंद्र के डीएम मनिदर सिंह को 400 मास्क भेंट किए गए। इस संबंधी जानकारी देते हुए सोसायटी के प्रधान नरिदर सिंह पंमा संधू ने बताया कि ऐसे जनतक स्थानों पर रोजाना बड़ी संख्या में लोग अपना काम करवाने के लिए आते है तथा कई के पास मास्क नहीं होते तो उनको मास्क मुहैया करवाए जाएगे। उन्होंने कहा कि कई लोगों सुविधा केंद्र में आते है जिनके मास्क नहीं लगा होता जिस कारण कोरोना का खतरा बन सकता है। इस लिए सोसायटी के मुख्य सलाहकार सेवा मुक्त शिक्षक बख्तावर सिंह मान की अगुआई में जिले के सभी सरकारी व गैर सरकारी अदारों में समय समय पर सेनिटाइजर व मास्क बांटने की मुहिम जारी है।

उन्होंने सतविदर सिंह, माधों सिंह, राजप्रोहित, प्रीतइंद्र सिंह, राहुल विनायक, भवकीरत सिंह संधू व जेके छाबड़ा भोला का धन्यवाद किया। ------------------------

कोरोना से बचने के लिए वैक्सीन जरुरी

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

कोरोना महामारी पर काबू पाने के लिए हम सबको वैक्सीन लगाना बुहत जरुरी है। हर वर्ग को यह वैक्सीन जरूर लगावनी चाहिए। यह बात पंजाब प्रदेश कांग्रेस के महासचिव जगजीत सिंह हनी फत्तनवाला ने सिविल अस्पताल में वैक्सीन लगवाते समय कहे। उन्होंने कहा कि 18 साल से उपर की आयु वाले हर एक व्यक्ति व महिला को यह वैक्सीन लगवानी चाहिए। फत्तनवाला ने बताया कि हमें अफवाहों से हमेशा ही सचेत रहने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि यह वैक्सीन बहुत ही बढिया है। उन्होंने अपने दोस्तों व रिश्तेदारों को कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की। इस मौके पर दिलबाग सिंह, वकील विशालदीप, हरमन मान, जोगिदर सिंह व अस्पताल का स्टाफ भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी