पूर्व सैनिक भलाई विग की तरफ से भारत बंद का समर्थन

पूर्व सैनिक भलाई विग जिला श्री मुक्तसर साहिब की तरफ से बंद का समर्थन किया जाएगा।

JagranSun, 26 Sep 2021 10:07 PM (IST)
पूर्व सैनिक भलाई विग की तरफ से भारत बंद का समर्थन

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

पूर्व सैनिक भलाई विग जिला श्री मुक्तसर साहिब की तरफ से विग के प्रधान अवतार सिंह फकरसर के नेतृत्व में जिले के सदस्यों की बैठक का आयोजन किया गया। अवतार सिंह फकरसर ने बताया कि आज के भारत बंद में किसान मजदूर जत्थेबंदियों की तरफ से दिए गए भारत बंद दौरान अपना समर्थन किया गया। उन्होंने संस्थाओं की प्रशंसा की जो चल रहे किसानी संघर्ष की जीत प्राप्ति तक चढ़ती कला के हर समय अरदास की गई। नेताओं की तरफ से बैठक में शामिल होने पर सब का धन्यवाद किया गया।

बैठक में पूर्व प्रधान कैप्टन कुलदीप सिंह, संतोख सिंह, गुरजंट सिंह ब्लाक प्रधान मलोट, किरपाल सिंह, बलजिदर सिंह, गुरमेज सिंह, रणजीत सिंह, सुखराज सिंह, अमरीक सिंह, दर्शन सिंह व जगजीत सिंह भी उपस्थित थे। ----------------- बंद के दौरान अमन शांति और भाईचारा कायम रखें : ढोसीवाल

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

केंद्र सरकार ने तीन कृषि विरोधी कानून पास किए हैं। पूरे देश में इनका विरोध किया जा रहा है। दस माह से दिल्ली बार्डर पर लाखों की संख्या में किसान धरना लगा कर बैठे हैं परंतु केंद्र सरकार पर कोई असर नहीं हो रहा। कुंभकरण की नींद सो रही सरकार को जगाने के लिए संयुक्त किसान मोर्चे द्वारा सोमवार को भारत बंद का एलान किया गया है। इस बंद को सफल बनाने के लिए पूरा जोर लगाया जा रहा है। शहर व आम लोगों के भले और विकास को समप्रित समाजसेवी संस्था मुक्तसर विकास मिशन के प्रधान जगदीश राय ढोसीवाल ने कहा कि उनकी संस्था इस बंद का पूर्ण समर्थन करती है। मिशन नेताओं द्वारा आम लोगों को व्यपारियों, कारोबारियों, दुकानदारों को बंद सफल बनाने की अपील की है। उन्होंने बंद के दौरान अमन शांति और समाजिक भाईचारा कायम बरकरार रखने की अपील भी की है। प्रधान ढोसीवाल ने बताया कि उनकी संस्था मुक्तसर विकास मिशन द्वारा बंद दौरान कोटकपूरा रोड स्थित गांव उदेकरन के पास लगाए जाने वाले धरने में संस्था के सीनियर उप प्रधान निरंजन सिंह रखरा की अगुआई वाई में 12 से साढे 12 बजे तक हाजरी लगवाई जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.