लोन की 52 हजार की किस्तें हड़पने के लिए गढ़ी झूठी कहानी, काबू

भारत फाइनांस इनक्लूसन लिमिटेड कंपनी की लोन की किस्तों की लूट की झूठी कहानी गढ़ी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 03:43 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 03:43 PM (IST)
लोन की 52 हजार की किस्तें हड़पने के लिए गढ़ी झूठी कहानी, काबू
लोन की 52 हजार की किस्तें हड़पने के लिए गढ़ी झूठी कहानी, काबू

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

भारत फाइनांस इनक्लूसन लिमिटेड कंपनी की लोन की किस्तों की उगाही करने वाले एक कर्मचारी ने कंपनी के अधिकारियों की आंखों में धूल झोंककर 52 हजार रुपये लूटने की झूठी कहानी गढ डाली, लेकिन उसकी चोरी पकड़ी गई। पुलिस ने जब उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया।

कंपनी के अधिकारी हरजिदर सिंह की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया था कि उनका कर्मचारी जगमीत सिंह वासी गांव ख्योवाली, जिला फाजिल्का 14 अक्टूबर को लोन की किस्तों का कलेक्शन करने के लिए गांव हरिके कलां गया था। जब वह वापस गांव सराएनागा आ रहा था तो उसने कंपनी के मैनेजर मनप्रीत सिंह को फोन कर बताया कि वह गांव हरिके कलां से लोन की किस्तों के पैसे इकट्ठे करके आ रहा था तो गांव सराएनागा के गुरुद्वारा साहिब के निकट अज्ञात लोग उसकी आंखों में मिर्ची डालकर उससे पैसों वाला बैग छीनकर फरार हो गए हैं। बैग में 52 हजार रुपये थे। कंपनी को जगमीत सिंह की यह कहानी संदिग्ध नजर आई। कंपनी की शिकायत के आधार पर पुलिस की ओर से इस मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई।

पुलिस ने जब कर्मचारी जगमीत सिंह को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने सब सच उगल दिया। जगमीत सिंह ने कहा कि उसने उक्त राशि हड़प करने के लिए यह कहानी गढी थी। इस पर थाना बरीवाला पुलिस ने कंपनी को गुमराह करके पैसे हड़प करने की कोशिश करने पर जगमीत सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी