विजेता बच्चों को किया सम्मानित

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड अधीन चलाए जा रहे आदर्श स्कूल में खेल दिवस मनाया गया।

JagranTue, 07 Dec 2021 03:18 PM (IST)
विजेता बच्चों को किया सम्मानित

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड अधीन चलाए जा रहे आदर्श स्कूल कोटभाई में प्रिसिपल डाक्टर मनीष गुप्ता के नेतृत्व में खेल समारोह करवाया गया जिसमें केजी से लेकर आठवीं कक्षा तक के बच्चों ने भाग लिया। ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिदर सिंह राजा वड़िग की धर्मपत्नी अमृता वड़िग ने शिरकत की। मुख्य मेहमान का स्वागत स्कूल की एनसीसी बैंड टीम की तरफ से विशेष धुन बजाकर तथा विद्यार्थियों की तरफ से परेड निकाली गई और स्कूल के विद्यार्थियों की तरफ से रंगारंग प्रोग्राम पेश किया गया।

प्रिसिपल गुप्ता ने वड़िग का धन्यवाद करते हुए कहा कि ट्रांसपोर्ट मंत्री की तरफ से स्कूल को साइलेंट जरनेटर, फर्नीचर और 28 कैमरे दिए गए। जिसके लिए प्रिसिपल, समूह स्कूल स्टाफ और विद्यार्थी बहुत धन्यवादी हैं। अमृता वड़िग ने कहा कि ऐसी खेल बच्चों के शारीरिक और मानसिक विकास के लिए बहुत जरूरी हैं और स्कूलों में जरूर होनी चाहिए। स्कूल स्टाफ की तरफ से वड़िग का स्कूल में आने पर विशेष सम्मान किया गया। अंत में विजेता विद्यार्थियों को मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया। शिक्षक मनदीप कौर की तरफ से इस प्रोग्राम में पहुंचने के लिए सरपंच बाबू सिंह, समिति चेयरमैन गुरविदर सिंह और समिति मैंबर, प्रिसिपल पलविदर सिंह, हरमीत सिंह और विद्यार्थियों के परिजनों का धन्यवाद किया गया।

कार्यक्रम की सफलता के लिए प्रिसिपल की तरफ से समूह स्कूल स्टाफ और अनुशासनी समिति के विद्यार्थियों की प्रशंसा की गई। स्टेज संचालन मलप्रीत ने की। अनुशासन और बाकी देखरेख के प्रंबंधा शिक्षक हरप्रीत कौर, रमनदीप कौर, मीना अरोड़ा, स्वाती, अनीता, सुनीता, पूनम, सोनी, मनप्रीत कौर, परमिदरन्दर कौर, अमरनाथ, कुरशेद खान और समूह स्कूल स्टाफ का सहयोग रहा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.