मुक्तसर में कोरोना से सात लोगों की मौत

कोरोना खतरनाक रूप धारण करता जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 06:29 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 06:29 PM (IST)
मुक्तसर में कोरोना से सात लोगों की मौत
मुक्तसर में कोरोना से सात लोगों की मौत

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

कोरोना खतरनाक रूप धारण करता जा रहा है। बढ़ रही मौतों के कारण प्रशासन भी काफी चितित है। रविवार को भी कोरोना से चार पुरुषों और तीन महिलाओं की मौत हो गई है। जिले में अब मृतकों की संख्या 159 हो गई है। रविवार को 58 वर्षीय व्यक्ति मलोट, 60 वर्षीय महिला मलोट, 65 वर्षीय महिला मलोट, 58 वर्षीय महिला गांव बोदीवाला, 65 वर्षीय व्यक्ति मुक्तसर, 50 वर्षीय व्यक्ति मलोट, 60 वर्षीय महिला मलोट की मौत हुई है। जिले में अब मृतकों की संख्या 159 हो गई है। इसके अलावा 247 नए मरीजों की पुष्टि हुई है।

सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला ने बताया कि मुक्तसर में 99, मलोट में 53, गिद्दड़बाहा में 15, जिला जेल में दो, किलियांवाली में तीन, लोहरा में एक, लंबी में दो, बुर्ज सिधवा में दो, फकरसर में एक, कटियांवाली में एक, माहनी खेड़ा में दो, गांव मलोट में तीन, कुराईवाला में तीन, मधीर में एक, घग्गा में तीन, छत्तेआना में तीन, पन्नीवाला में एक, चकशेरेवाला में एक, बरकंदी में तीन, सुरेवाला में एक, साबचंद में एक, बरीवाला में एक, सराएनागा में एक, दानेवाला में एक, रुपाणा में दो, खुडियां में एक, ईना खेड़ा में दो, आलमवाला में एक, सरावां बोदला में एक, जंडोके में एक, रोडावाली में दो, महिना में एक, भंगचड़ी में एक, चक बीड सरकार में चार, समाघ में तीन, ख्योवाली में एक, भीटीवाला में एक, लूंडेवाला में एक, झोरड़ में एक, ओलख में एक, थांदेवाला में एक, लक्खेवाली में दो, खूननकलां में एक, सीरवाली में एक, भूंदड़ में एक, नंदगढ़ में दो, झबेलवाली में एक, उदेयकरण में दो, लंडे रोडे में एक, लंबी ढाब में तीन, धूलकोट में एक, डोहक में एक, हुस्नर में एक, थेहड़ी में एक मरीज की पुष्टि हुई है।

डा. सिगला ने बताया कि जिले में अब तक 139387 लोगों की सैंपलिग की गई है। इसमें से 126003 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। इसके अलावा 3838 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव मिली है। 159 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है तथा 5934 लोगों ने कोरोना को मात दी है। 173 लोग रविवार को स्वास्थ हुए थे। जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 2245 है। डा. सिगला ने बताया कि रविवार को 1130 लोगों की सैंपलिग की गई है तथा अब 3201 लोगों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

chat bot
आपका साथी